Wednesday, April 24, 2024
HomeAutoThar लवर खुश हो जाएंगे! 5-Door लॉन्च पर आई बड़ी खबर, मिलेंगे...

Thar लवर खुश हो जाएंगे! 5-Door लॉन्च पर आई बड़ी खबर, मिलेंगे शानदार यूनिक फीचर्स, जानें कैसी होगी नई थार

Mahindra आगामी माह में नये प्रोडक्ट Thar 5-Door लाइफस्टाइल ऑफ-रोड को पेश करने वाली है। इसकी पुष्टि महिंद्रा एंड महिंद्रा के कार्यकारी निदेशक और सीईओ, राजेश जेजुरिकर ने आधिकारिक तौर पर की है, उन्होंने कहा, “Thar 5-Door की एक अलग लाइन होगी, जिसे कुछ समय बाद लॉन्च किया जाएगा।” इस साल के मध्य में 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इसके पेश होने के कयास लगाए जा रहे हैं वहीं अगले कुछ महीनों में बाजार में लॉन्च होने की संभावना है।

Mahindra 5-Door Thar की डिजाइन

5-Door थार के प्रोडक्शन-रेडी मॉडल में ‘महिंद्रा थार आर्मडा’ नेमप्लेट मिलने की संभावना है। अपने 3-Door मॉडल के समान इसमें यूनिक स्टाइल मिलेगी, जिसमें एक री डिजाइंड ग्रिल और फ्रंट बम्पर इंटीग्रेटेड फॉग लैंप शामिल हो सकते हैं।

Mahindra 5-Door Thar में बड़े पैमाने पर LED लाइटिंग मिलने की उम्मीद है, जिसमें एलईडी हेडलैंप, फॉग लैंप, फ्रंट फेंडर पर साइड इंडिकेटर और टेललैंप शामिल हैं। वहीं 19 इंच के डायमंड-कट अलॉय व्हील हाई ट्रिम्स में मिल सकता है, एंट्री-लेवल वेरिएंट में स्टील व्हील मिलने की संभावना है। रियर क्वार्टर ग्लास पिछले साल पेश की गई थार EV कॉन्सेप्ट जैसा दिखता है, जिसमें अलग रियर डोर हैंडल हैं।

Mahindra 5-Door Thar के इंटीरियर और फीचर्स

5-Door महिंद्रा थार का इंटीरियर इसके 3-डोर वर्जन की तुलना में ज्यादा फीचर्स से लैस होगा। इसमें मोनोटोन और डुअल-टोन डैशबोर्ड के ऑप्शन शामिल हो सकते हैं, Mahindra 5-Door Thar में डिजिटल स्क्रीन मिलेगा, जिसमें एक 10.25-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम के लिए और दूसरा एक इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के लिए काम करता है। अन्य फीचर्स में सिंगल-पेन सनरूफ, लेदरेट सीट अपहोल्स्ट्री, फ्रंट और रियर सेंटर आर्मरेस्ट, रियर एसी वेंट, पुश-बटन स्टार्ट, रियर व्हील डिस्क ब्रेक और अन्य कई फीचर्स शामिल होने की संभावना है ।

Mahindra 5-Door Thar का इंजन और सस्पेंशन 

Mahindra 5-Door Thar का इंजन और सस्पेंशन सेटअप स्कॉर्पियो N से लिए जाने की उम्मीद है। महिंद्रा थार 5-डोर में 2.0L टर्बो पेट्रोल (370Nm/380Nm के साथ 203bhp) और 2.2L टर्बो डीजल इंजन का विकल्प मिलेगा, जिसमें क्रमशः 300Nm के साथ 130bhp और 370Nm/400Nm के साथ 138bhp आऊटपुट मिल सकता है। कस्टमर 2WD और 4WD दोनों ड्राइवट्रेन के ऑप्शन के मिलने उम्मीद कर सकते हैं।

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular