Sunday, May 19, 2024
HomeDeshफोन आते ही दूल्हा हुआ परेशान, दुल्हन को छोड़ साली से कर...

फोन आते ही दूल्हा हुआ परेशान, दुल्हन को छोड़ साली से कर ली शादी, जबरदस्त Twist देख लोग हुए हैरान

बिहार के छपरा में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक बारात आई थी, जिसमें कुछ ऐसा घटनाक्रम हुआ की दूल्हे को दुल्हन को छोड़ साली से शादी करनी पड़ी। जब शादी के लिए बारात आई तब दूल्हे के प्रेम प्रसंग की सबके सामने पोल खुल गई, जिसके चलते खूब हंगामा हुआ। दूल्हे की प्रेमिका उसकी होने वाली साली ही निकली। इसके बाद सलाह-मशविरा के बाद दूल्हे की शादी दुल्हन की छोटी बहन से कराई गई और बारातियों को सकुशल विदा कर दिया गया।

इस तरह आया Twist

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक छपरा के मांझी थाना क्षेत्र के भभौली में। मंगलवार की शाम छपरा शहर के बिनटोली निवासी जगमोहन महतो के पुत्र राजेश कुमार की बारात भभौली गांव पहुंची। जहां बारातियों का खूब जमकर स्वागत सत्कार किया।कुछ रस्म होने के बाद सैकड़ों लोगों की मौजूदगी में जयमाला का कार्यक्रम हुआ लेकिन देर रात कन्या निरीक्षण की रस्म के बाद मामला बिगड़ गया।

बताया जाता है कि दुल्हन की छोटी बहन पुतुल कुमारी ने छत पर चढ़ कर दूल्हे को फोन करते हुए धमकी दी कि यदि आप मेरे साथ शादी नही करेंगे तो मैं छत से कूदकर अपनी जान दे दूंगी। इससे परेशान और घबराए दूल्हे ने आनन फानन में कन्या निरीक्षण के बाद अपने परिजनों और रिश्तेदारों को जनवासे में वापस बुला लिया। इसकी जानकारी होने पर विवाद शुरू हो गया।

मामला बिगड़ते देख कुछ लोगों ने मांझी थाना और जनप्रतिनिधि को सूचित किया गया जिसके बाद देर रात तक वर और वधू पक्ष में समझौता चलता रहा। स्थानीय पुलिस और जनप्रतिनिधि के पहल पर देर रात दुल्हन की रजामंदी से छोटी बहन के साथ शादी कराई गई।

बताया गया है कि पुतुल कुमारी और राजेश पहले से परिचित थे, जो बाद में प्रेम प्रसंग में बदल गया। लेकिन राजेश का रिश्ता पुतुल की बड़ी बहन के साथ तय हो गया।  पुतुल अपने प्रेमी राजेश को बहन से शादी करता नहीं देख सकी। लेकिन उक्त घटनाक्रम और दुल्हन की रजामंदी के बाद आपसी सुलह करते हुए उनकी शादी करा दी गई।

देर रात जंतर-मंतर पर हंगामा, पहलवानों और पुलिस के बीच झड़प, रोने लगीं रेसलर्स

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular