Friday, July 12, 2024
HomeChhattisgarhबेटे ने पत्नी के साथ मिलकर अपनी मां पर किया जानलेवा हमला

बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर अपनी मां पर किया जानलेवा हमला

WhatsApp GroupJoin

महासमुंद. ग्राम कोडार के पास रहने वाली एक महिला पर उसके बेटे और बहू ने विवाद करते हुए जानलेवा हमलाकर दिया। करीब दस दिन पहले हुई इस घटना की रिपोर्ट महिला ने रायपुर से इलाज कराकर आने के बाद 23 जून को तुमगांव थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले की जांच विवेचना शुरू कर दी है।

ग्राम कोडार के स्कूल के पास रहने वाली महिला परमिंदर कौर गिल पति पाल सिंह गिल ने बताया कि मेरा पुत्र बीरू गिल उर्फ बलविंदर सिंह गिल भी साथ में रहता था, मेरा पुत्र शराब पीने का आदी था, मेरे द्वारा मना करने पर कई बार लड़ाई, झगड़ा कर चुका है, तथा जान से मारने की धमकी दिया था।

महिला ने पुलिस को बताया कि मेरा पुत्र बीरू गिल जब से गीता को पत्नी बनाकर रखा, तब से लड़ाई, झगड़ा कर कहीं भाग गया था, गांव वाले बताते थे कि बीरू गिल गांव में आया था और स्कूल में सोया था, घटना के बारे में मैंने अपनी पुत्री पूजा जुनवानी, हरप्रीत कौर, दामाद कुणाल कुमार यादव, दीनु जुनवानी को भी बताई हूं।

महिला ने बताया कि 15 जून की रात खाना खाने के बाद घर के बाहर आंगन में सोई थी कि रात करीब 2 से 02.30 बजे के बीच बीरू एवं उसकी पत्नी गीता आये और गालियां देते हुए हाथ, थप्पड़ से मारपीट कर आज तुम्हें जान से मार देंगे कहते हुए हाथ में रखे फावड़ा से मेरे सिर, दोनों गाल, पीठ, बांए हाथ, दाहिने कान के पास मारकर चोट पहुंचाई। घटना की आवाज को सुनकर आसपास के लोग आये और डायल 112 में बिठाकर सीएचसी तुमगांव लाये थे। इसके बाद बेहतर ईलाज कराने के लिए जिला अस्पताल महासमुंद रेफर किया गया। लेकिन तबियत में सुधार नहीं होने से डीकेएस अस्पताल रायपुर में इलाज करा रही हूं । पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 307, 323, 34 506 के तहत अपराध दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें – ससुराल पहुंचकर पति ने अपनी पत्नी को बेरहमी से मारा

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular