Shaitan Teaser Release: अजय देवगन की ‘शैतान’ के टीजर ने बढ़ाया फैंस का एक्साइटमेंट लेवल

Admin

Ajay Devgn

Share this

शैतान मूवी : बॉलीवुड स्टार अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की फिल्म ‘शैतान’ इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में इस मूवी पोस्टर रिलीज किया गया था जिसने फैंस का एक्साइटमेट लेवल बढ़ा दिया था,  अब फिल्म ‘शैतान’ का टीजर रिलीज किया गया है जो काफी पसंद किया जा रहा है। अपनी एक्शन और कॉमेडी फिल्मों से लोगों का मनोरंजन करने वाले अजय देवगन अब शैतानी ताकत से संघर्ष करते नजर आएंगे। अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की फिल्म ‘शैतान’ 8 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पोस्टर और टीजर देखने के बाद अब इस फिल्म के रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

अजय ने शेयर किया ‘शैतान’ का टीजर

अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म ‘शैतान’ का टीजर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ‘वो पूछेगा तुमसे… एक खेल है, खेलोगो? पर उसके बहकावे में मत आना!’ फिल्म के टीजर को देखकर कयासबाजी हो रही है कि फिल्म में आर माधवन विलेन के रोल में नजर आ सकते हैं। विकास बहल के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म में अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की सुपरनैचुल थ्रिलर फिल्म ‘शैतान’ को अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक प्रोड्यूस कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें  रजनीकांत की "जेलर" देखने साउथ में फेस्टिवल जैसा नजारा, टिकट के लिए मारामारी, अमेरिका के लोगों को भी रिलीज का इंतजार

अजय देवगन की आने वाली फिल्में

अजय देवगन (Ajay Devgn) के वर्क फ्रंट की बात करें तो साल 2024 उनकी 5 फिल्में रिलीज होंगी, जिसमें फिल्म ‘शैतान’ मार्च में, फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ और फिल्म ‘मैदान’ अप्रैल में, फिल्म ‘सिंघम अगेन’ अगस्त में और फिल्म ‘रेड 2’ नवंबर में रिलीज होने की संभावना है।

इसे भी पढ़ें – Fighter में ऋतिक साथ इंटीमेट हुईं दीपिका के इन बोल्ड सीन्स ने भी मचाया था धमाल


Share this