Sunday, May 19, 2024
HomeAstrology7 दिनों इन 5 राशियों की रहेगी मौज, बुध की कृपा से...

7 दिनों इन 5 राशियों की रहेगी मौज, बुध की कृपा से बढ़ेगा बैंक बैलेंस, बिगड़े काम बनेंगे

बुध गोचर 2023 :  ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों के राजकुमार बुध ग्रह 7 जून को शाम 0:58 बजे तक मेष रा​शि में मार्गी हैं। वे 15 मई को सुबह 8 बजकर 46 मिनट पर मार्गी हुए थे। तब से वे सीधी चाल से मेष में गोचर कर  हैं। बुध देव 23 अगस्त 2023 तक मार्गी हैं और 24 अगस्त को 01:28 एएम पर वक्री होंगे। महीने के पहले दिन यानी 1 जून से 7 जून तक 5 राशि के जातकों की मौज कराएंगे। बुध की कृपा से इन 5 राशियों के जातक अपने करियर में तरक्की करेंगे। धन की कमी दूर होने के साथ ही कारोबार और नौकरी में सफलता मिलेगी।

मिथुन: बुध 7 जून तक मिथुन राशिवाले जातकों पर अपनी कृपा दृष्टि बनाए रखेंगे। इससे मिथुन राशि के जातकों को धन लाभ होगा। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। आमदनी अच्छी होने से आपका बचत में बढ़ोतरी होगी। करियर के लिए यह समय आपके पक्ष में रहेगा।

कर्क: बुध की मार्गी स्थिति का असर कर्क राशिवालों को भी मिलेगा। नई नौकरी का अवसर मिल सकता है। आपका काम अच्छा चलेगा, इससे आपके अफसर खुश रहेंगे। आपकी इनकम के स्रोत बढ़ सकते हैं। व्यवसाय से जुड़े जातक कोई नया काम करना चाहते हैं तो आपको कामयाबी हासिल होगी। यह काम आपके लिए फायदे का सौदा हो सकता है।

सिंह:  इस राशि के जातकों को 7 दिनों में किस्मत का पूरा साथ मिलेगा। आप जो भी शुभ कार्य करेंगे, उसमें कामयाब रहेंगे। बुध कृपा से रूका हुआ धन वापस मिल सकता है। धन लाभ के चलते सात दिनों में आपका आर्थिक पक्ष ठीक रहेगा। यात्रा के मौके आएंगे।

धनु: इस राशि के लोगों को करियर के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। कोई खुशखबरी मिल सकती है। नौकरी पाने में कामयाबी हासिल कर सकते हैं। वैवाहिक जीवन खुशहाल रहेगा। मानसिक शांति मिलेगी। परिस्थिति के साथ सामंजस्य बिठा पाएंगे।

कुंभ: बुध की कृपा से पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि का योग बन रहा है। इससे आपकी आमदनी भी बढ़ेगी। आपका बैंक बैलेंस बढ़ेगा। फिजूलखर्ची पर काबू रखना होगा। किसी मित्र की मदद से नौकरी प्राप्त होगी। कुंवारों के लिए यह हफ्ता अच्छा रहेगा।

कुंडली में क्रूर ग्रह राहु का अशुभ प्रभाव हर जगह कराएगा हानि, बचने के लिए करें ये उपाय

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular