Thursday, April 18, 2024
HomeAutoHyundai की ये तीन कारें हो गई और भी ज्यादा सेफ, दाम...

Hyundai की ये तीन कारें हो गई और भी ज्यादा सेफ, दाम भी नहीं बढ़ाए

Hyundai : कार कंपनी हुंडई (Hyundai) ने अपनी कई गाड़ियों को नया अपडेट दिया है। Company अपनी मशहूर कारों Creata, Venue और i20 में नए सेफ्टी फीचर्स को शामिल किया है। इस अपडेट के बाद ये तीनों गाड़ियां पहले से और भी ज्यादा सेफ हो गई है। Company ने इन कारों में फीचर्स अपडेट करने के बावजूद दाम में कोई इजाफा नहीं किया है।

Hyundai CRETA में चेंजेस 

Hyundai ने अपनी क्रेटा और वेन्यू में सबसे बड़ा अपडेट दिया है। क्रेटा में Company ने थ्री-प्वाइंट सीट बेल्ट को बतौर स्टैंडर्ड शामिल किया है जो कि आपको सभी वेरिएंट्स में मिलेगा। Hyundai क्रेटा Company के पोर्टफोलियो में शामिल बेस्ट सेलिंग कारों में से एक है और ये नया अपडेट इसे और भी बेहतर बनाएगा। इसके अलावा Company ने इसमें एड्जेस्टेबल हेडरेस्ट 60:40 स्पिलिट रियर बेंच सीट दिए गए हैं।

इस गाड़ी का नया हेडरेस्ट यात्रियों के लिए और भी आरामदायक सफर बनाएगा। इतना ही नहीं अब इसमें टू-स्टैप रिक्लाइनर सीट भी दिया गया है। थ्री-प्वाइंट सीट बेल्ट, एड्जेस्टेबल हेडरेस्ट, रिक्लाइनिंग स्प्लिट रियर सीट्स के अलावा पैनोरमिक सनरूफ, रियर विंडो ब्लाइंड्स के साथ, क्रेटा अब पिछली सीट पर बैठने वाले लोगों के लिए और भी आरामदायक बन गई है। कार की कीमत 10,87,000 रुपये से शुरु होती है।

Hyundai Venue के फीचर्स 

Hyundai वेन्यू Company की तरफ से पेश की जाने वाली सबसे सस्ती एसयूवी है। Company ने पिछले साल इसे एन-लाइन ट्रीटमेंट के साथ प्रस्तुत किया था। क्रेटा की तरह ही वेन्यू में भी पिछली सीट के लिए ही ज्यादा Update दिए गए हैं। इसमें सभी फ्रंट-फेसिंग सीटों पर थ्री-पॉइंट सीट बेल्ट, 60:40 स्प्लिट रियर सीट्स, 2-स्टेप रिक्लाइनिंग सीट्स और एडजस्टेबल रियर हेडरेस्ट को बतौर स्टैंडर्ड शामिल किया गया है। यानी कि ये फीचर्स अब सभी वेरिएंट्स में मिलेंगे। इस कार की कीमत  7,71,600 रुपये से शुरू होती है।

Hyundai i20  

Hyundai i20 को Company ने साल 2009 में पहली बार लॉन्च किया था, तब से ये कार प्रीमियम हैचबैक सेग्मेंट में बेहतर प्रदर्शन कर रही है। आकर्षक लुक, दमदार इंजन और एडवांस फीचर्स के चलते ये कार लोगों को खूब भाती है। नए Update में, Company ने इस कार के सभी सीटों पर 3-पॉइंट सीट बेल्ट फिट किया है, साथ ही रियर में एडजस्टेबल हेडरेस्ट भी मिलता हैं। इन फीचर्स को बतौर स्टैंडर्ड शामिल किया गया है, जो कि सभी वेरिएंट्स में मिलते हैं। इस कार की शुरुआती कीमत 7,45,900 रुपये से शुरु होती है।

MG ने पेश किया Comet EV, इलेक्ट्रिक कार का Cute लुक देखकर फ़िदा हो जाएंगे

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular