Wednesday, April 24, 2024
HomeTechnologyगीले हाथों से भी चलेगा Realme का ये जबरदस्त 5G फोन, 5000mAh...

गीले हाथों से भी चलेगा Realme का ये जबरदस्त 5G फोन, 5000mAh की बैटरी, जानें धांसू फीचर्स और कीमत के बारे में

स्मार्टफोन कंपनी Realme भारतीय मार्केट में एक धांसू फोन लॉन्च करने के लिए तैयार है।  रियलमी 12 की नई सीरीज जल्द ही आएगी। Realme 12+ 5G की लॉन्चिंग 6 मार्च, 2024 को होने जा रही है। Realme के इस फोन में रेनवाटर स्मार्ट टच फीचर के साथ-साथ और भी कई जबरदस्त फीचर्स शामिल हैं।

Realme 12+ 5G लॉन्चिंग डिटेल

Realme ने बुधवार की शाम अपने नए मॉडल की लॉन्चिंग के बारे में जानकारी शेयर किया है। Realme 12+ 5G फोन के बारे में सभी डिटेल्स Realme के X अकाउंट के जरिए शेयर की गई हैं। Realme ने बताया कि 6 मार्च को दोपहर 12 बजे इस न्यू फोन को लॉन्च किया जाएगा।

Realme 12+ 5G को गीले हाथों से चला पाएंगे

Realme के इस नए मॉडल में रेनवॉटर स्मार्ट टच फीचर मिलेगा। फोन का ये फीचर Realme के बाकी फोन से इसे अलग बनाता है। इस धांसू फीचर के चलते लोग गीले हाथों से भी स्मार्टफोन को आसानी से यूज कर सकेंगे। वैसे हाल ही में OnePlus ने भी एक्वा टच फीचर के साथ लेटेस्ट सीरीज लॉन्च की थी। रेनवॉटर स्मार्ट टच फीचर के लिए फोन में 120 हर्ट्ज का अमोल्ड पैनल मिलेगा। 

Realme 12+ 5G  के नए मॉडल के फीचर्स, कीमत

इस फोन के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार Realme 12+ 5G में 5000mAh की बैटरी मिलेगी, जो कि 67W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन के लॉन्चिंग टीजर से पता चल रहा है कि फोन के टॉप पर पंच-होल-स्टाइल का नोच भी मिलेगा। Realme का ये फोन करीब 190 ग्राम वजन का हो सकता है। साथ ही इसकी मोटाई 7.87mm होगी। Realme 12+ 5G के स्मार्टफोन की कीमत 20,000 रुपये तक हो सकती है।

Realme 12+ 5G का कैमरा

रिपोर्ट्स के मुतापिक Realme के मॉडल का अमोल्ड डिस्प्ले 120 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट के साथ मौजूद है। Realme के स्मार्टफोन में OIS के साथ में 50MP Sony LYT600 का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। साथ ही Realme इस मॉडल में 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस दिया जा सकता है। स्मार्टफोन में सेल्फी कैमरा 16 मेगापिक्सल का हो सकता है।

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular