Wednesday, April 24, 2024
HomeTechnology334 रुपए में खरीदें Realme का ये धांसू स्मार्टफोन! फीचर्स की भरमार,...

334 रुपए में खरीदें Realme का ये धांसू स्मार्टफोन! फीचर्स की भरमार, जबरदस्त बैटरी के साथ 108 MP का कैमरा

स्मार्टफोन की दुनिया में Realme एक बड़ा ब्रांड है। इसके फोन यूजर्स को काफी पसंद आते हैं।  वैसे अगर आप आप भी एक शानदार स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं जो जिसकी कीमत भी कम हो और शानदार फीचर्स मिले, तो आपको Realme के C53 स्मार्टफोन के बारे में जानना चाहिए। इस स्मार्टफोन में आपको 108MP का प्राइमरी कैमरा मिलने के साथ ही UniSoc P612 Octacore प्रोसेसर मिलता है। इसके अलावा दूसरे धांसू फीचर्स भी मिलते हैं जो आपको पसंद आएंगे।

Realme C53 स्मार्टफोन के फीचर्स

Realme C53 स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी मिलती है। इस बैटरी के खत्म होने पर आप इस स्मार्टफोन के साथ ही मिलने वाले 18 Watts के फास्ट चार्जर मिलता है, जिससे इसे जल्दी चार्ज भी किया जा सकता है।

Realme C53 स्मार्टफोन के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.74 इंच की HD रेजोल्यूशन वाली डिस्प्ले मिलता है। जो 90 Hz का रिफ्रेश रेट भी देता है और यह स्मार्टफोन काफी स्मूथ एक्सपीरियंस देने के साथ ही इसमें 6GB रैम तथा 128GB  इंटरनल स्टोरेज मिलती है।इसके अलावा 6GB की एक डायनेमिक रैम भी मिल जाती है।

Realme ने अपने C53 स्मार्टफोन के अंदर काफी कम बजट में 108MP का प्राइमरी कैमरा दिया है वहीं रियर में 2MP का एक और कैमरा भी मिल जाता है। इस स्मार्टफोन के फ्रंट में आपको 8MP का कैमरा मिलेगा।

Realme C53 स्मार्टफोन की कीमत

Realme C53 स्मार्टफोन की वास्तविक कीमत 13,999 रुपए है लेकिन अभी यह स्मार्टफोन आपको फ्लिपकार्ट सेल में मात्र ₹9,499 का मिल रहा है। अगर इतना बजट नहीं है तो इस स्मार्टफोन को आप EMI के ऑप्शन पर भी खरीदा जा सकता है।  EMI पर खरीदने पर यह स्मार्टफोन आपको मात्र 334 रुपए की शुरुआती कीमत में मिल जाएगा और बचे हुए पैसे किस्तों में चुकाने होंगे।

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular