Thursday, July 18, 2024
HomeAutoनए अंदाज में होश उड़ाने आ रही Hyundai की यह मिड साइज...

नए अंदाज में होश उड़ाने आ रही Hyundai की यह मिड साइज एसयूवी, आएगी क्रेटा की फीलिंग

WhatsApp GroupJoin

Hyundai Alcazar Facelift: हुंडई अल्काजार मिड साइज एसयूवी की बिक्री के परफॉर्मेंस को बढ़ाने के लिए इसमें आने वाले महीनों में, अक्टूबर 2024 तक, मॉडल को मिड लाइफ अपडेट देगी। Alcazar में केबिन के अंदर बड़े अपग्रेड के साथ, मामूली कॉस्मेटिक बदलाव होने की उम्मीद है। 2024 हुंडई अल्काजार फेसलिफ्ट इस साल की शुरुआत में आई नई क्रेटा के कुछ डिज़ाइन एलिमेंट्स को शेयर करेगी। SUV में क्रेटा की तुलना में थोड़े अलग पैटर्न के साथ एक बड़ी फ्रंट ग्रिल होगी।

इस एसयूवी के स्पाई इमेज में SUV को फ्रंट रडार के साथ दिखाया गया है, जो एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम सूट की मौजूदगी की पुष्टि करता है। स्प्लिट सेटअप वाले एलईडी हेडलैंप को भी री डिजाइन किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार अपडेटेड अल्काजार नए डिजाइन किए गए अलॉय व्हील के साथ आएगी। वहीं इसके रियर बंपर में भी कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

Hyundai Alcazar Facelift: इंटीरियर और फीचर्स 

इसके इंटीरियर में हाइलाइट डुअल स्क्रीन सेटअप होगा, जिसमें इंफोटेनमेंट सिस्टम के लिए 10.25-इंच की स्क्रीन और इंस्ट्रूमेंटेशन के लिए 100.25-इंच की स्क्रीन होगी। नई 2024 Hyundai Alcazar Facelift में वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, 360-डिग्री कैमरा, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटर और इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक भी होंगे। अपडेटेड वर्जन में भी 6 और 7-सीट कॉन्फ़िगरेशन की पेशकश जारी रहेगी।

Hyundai Alcazar Facelift:  पॉवरट्रेन

SUV के पॉवरट्रेन में किसी तरह का बदलाव नहीं किया जाएगा। नई 2024 Hyundai Alcazar Facelift में 1.5L टर्बो पेट्रोल और 1.5L डीजल इंजन का इस्तेमाल जारी रहेगा, जो क्रमशः 253 NM के साथ 160 BHP और 250 NM के साथ 116 BHP आऊटपुट जनरेट करते हैं। पेट्रोल यूनिट 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड डुअल-क्लच ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध होगी, वहीं डीजल इंजन 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आएगी।

यह भी पढ़ें – Mahindra की जबरदस्त एसयूवी Thar के वेटिंग पीरियड में आई कमी

Hyundai Alcazar Facelift:  कीमतें 

कहा जा रहा है अल्काजार फेसलिफ्ट की कीमतों में कुछ बढ़ोतरी होने की उम्मीद है। फिलहाल SUV की एक्स शोरूम कीमत 16.78 लाख रुपये से 21.।28 लाख रुपये के बीच है।

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular