Wednesday, April 24, 2024
HomeTechnologyजल्द ही नए लुक धूम मचाने को तैयार है Vivo का ये...

जल्द ही नए लुक धूम मचाने को तैयार है Vivo का ये नया फोन, स्टाइलिश अंदाज में छाएगा दिलोदिमाग में

Vivo V17s New Smartphone: वीवो का ये नया फोन स्टाइलिश लुक में धूम मचाने को तैयार है। कंपनी Vivo V17s को भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन को कंपनी ने अक्टूबर 2023 में Helio G85 प्रोसेसर के साथ एक बजट फोन के तौर पर लॉन्च किया था। अब इसके नए कलर वैरिएंट को लेकर लीक जानकारी मिल ही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वीवो के इस नए कलर वैरिएंट वाले फोन में पहले से ज्यादा RAM मिलने वाली है और जल्द ही कंपनी इसे लॉन्च कर सकती है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वीवो कंपनी का इंडिया में डायमंड ऑरेंज नाम से वीवो Y17s का एक नया कलर वैरिएंट लॉन्च करने का प्लान है। इस वैरिएंट में 6GB स्टैंडर्ड रैम के साथ 6GB वर्चुअल रैम और 128GB स्टोरेज मिलने की उम्मीद है। 

Vivo Y17s की खास बातें

Vivo Y17s की स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो ये फोन 6.56-इंच IPS LCD डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें आपको 720 x 1612 Pixel का HD+ रिजॉल्यूशन, 60Hz रिफ्रेश रेट, 840 निट्स की ब्राइटनेस मिलती है।

इस फोन के कैमरा की बात करें तो इस में आपको 8-MP का सेल्फी कैमरा मिलता है, जो कि फ्रंट कैमरा के रूप में काम करता है। इसके अलावा पीछे की तरफ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2-मेगापिक्सल का बोकेह लैंस है, जो कि फोटोग्राफी के लिए बेहद शानदार है। इस फोन में पावर देने के लिए 5,000mAh की बैटरी है, जो कि 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने में सक्षम है।

क्या है कीमत

रिपोर्ट्स के मुताबिक Vivo Y17s फोन मीडियाटेक हेलियो G85 चिपसेट से रन होता है, जो कि 6 GB LPDDR4x रैम और 128 GB eMMC 5.1 स्टोरेज रखता है। इसके साथ ही इस फोन में एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी मौजूद है।

Vivo Y17s एंड्रॉइड 13 पर आधारित है और इसमें फनटच OS 13 स्किन का उपयोग किया गया है। इस समय Vivo V17s के 4GB+64GB वेरिएंट की कीमत 10,499 रुपये है जबकि 4GB+ 128GB वेरिएंट की कीमत 11,499 रुपये है।

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular