Wednesday, April 24, 2024
HomeAutoकावासाकी, बीएमडब्लू की खटिया खड़ी करने आ रही अपडेटेड Triumph Speed Triple...

कावासाकी, बीएमडब्लू की खटिया खड़ी करने आ रही अपडेटेड Triumph Speed Triple 1200 RS, धांसू राइडिंग का मिलेगा मजा, जानें कीमत

Triumph Speed Triple 1200 RS के अपडेटेड वर्जन को विदेशों में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। स्पाई शॉट्स में कुछ मैकेनिकल अपडेट जैसे अपडेटेड सस्पेंशन और रेसियर, ज्यादा अग्रेसिव और स्पोर्टियर राइडिंग पोस्टर के बारे में पता चलता है। आइए जानते हैं इसके बारे में

Triumph Speed Triple 1200 RS में क्या मिलेगा बदलाव?

Triumph Speed Triple 1200 RS के मौजूदा मॉडल में मैन्युअल रूप से एडजस्टेबल ओहलिन्स सस्पेंशन सेटअप दिया गया है, वहीं कि टेस्टिंग मॉडल में इलेक्ट्रॉनिक एडजस्टेबल सस्पेंशन मिलता है, जिसे स्विचगियर और TFT डैश के जरिए कंट्रोल किया जाएगा। वहीं, इन सस्पेंशन कंपोनेंट्स को हाफ-फेयर्ड स्पीड ट्रिपल 1200 RR के समान रखा गया है। अन्य अपडेट में एक नया स्टीयरिंग डैम्पर शामिल है, जो डुअल हेडलाइट डिजाइन के नीचे दिखता है और यह USD फोर्क से जुड़ा हुआ है।

Triumph Speed Triple 1200 RS डिजाइन

Triumph Speed Triple 1200 RS के इन स्पाई शॉट्स से क्लिप-ऑन हैंडलबार का पता चलता है, जो ट्यूबलर हैंडलबार की तुलना में ज्यादा अग्रेसिव स्टाइल के साथ होगा। मौजूदा स्पीड ट्रिपल 1200 आरएस में अधिक स्ट्रेट स्टांस वाली सीट मिलती है। पुराने मॉडल में मिलने वाले मेटज़ेलर रेसटेक RR रबर की तुलना में नए मॉडल में पिरेली सुपरकोर्सा रबर से बना नया व्हील डिजाइन मिलता है।

Triumph Speed Triple 1200 RS कीमत

रिपोर्ट्स की मानें तो स्पीड ट्रिपल 1200 आरएस का अपडेटेड वर्जन मौजूदा बाइक के समान राइडिंग एक्सपीरियंस देगा। Triumph Speed Triple 1200 RS की कीमत वर्तमान में 17.95 लाख रुपये है और इस अपडेटेड मॉडल के साथ इसकी कीमतें बढ़ने की संभावना है। इसके बावजूद, स्पीड ट्रिपल पॉपुलर सुपरनेक में से एक बनी हुई है, क्योंकि डुकाटी, कावासाकी, बीएमडब्ल्यू और अप्रिलिया जैसे इसके अन्य प्रतिद्वंद्वियों की कीमत 20 लाख रुपये से अधिक है।

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular