Friday, July 12, 2024
HomeUncategorizedMG Gloster के दो शानदार एडिशन पेश, शानदार फीचर्स, जबरदस्त पावर

MG Gloster के दो शानदार एडिशन पेश, शानदार फीचर्स, जबरदस्त पावर

WhatsApp GroupJoin

MG Gloster Snowstorm and Desert Storm: एमजी इंडिया ने ग्लॉस्टर के दो स्पेशल एडिशन पेश किए हैं; स्नोस्टॉर्म और डेजर्टस्टॉर्म, जिनकी एक्स शोरूम कीमत 41.05 लाख रुपये है। इन एडिशन में सिर्फ कॉस्मेटिक बदलाव हुए हैं और ग्लॉस्टर स्टॉर्म लाइनअप में अब तीन वैरिएंट हैं; ब्लैकस्टॉर्म, स्नोस्टॉर्म और डेजर्टस्टॉर्म।

MG ग्लॉस्टर स्नोस्टॉर्म एडिशन के फीचर्स

ग्लॉस्टर स्नोस्टॉर्म एडिशन में रेड एक्सेंट के साथ सफेद और काले रंग का एक्सटीरियर, वहीं बाहरी रंग मुख्य रूप से सफेद है, फ्रंट ग्रिल, स्पॉइलर, अलॉय व्हील, विंग मिरर, फॉगलैम्प और फेंडर गार्निश पर ब्लैक एलिमेंट हैं। इस कार में फ्रंट फेंडर, विंग मिरर और हेडलैंप पर भी रेड एक्सेंट मिलते हैं। इंटीरियर में, स्नोस्टॉर्म एडिशन में ब्लैक अपहोल्स्ट्री और स्टीयरिंग व्हील पर रेड स्टिचिंग है। स्नोस्टॉर्म सिर्फ 6-सीटर कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध है।

MG ग्लॉस्टर डेजर्टस्टॉर्म एडिशन के फीचर्स

डेजर्टस्टॉर्म एडिशन महिंद्रा थार अर्थ एडिशन की तरह ही गोल्डन एक्सटीरियर पेंट स्कीम में है। हेडलैंप्स में रेड एक्सेंट हैं और स्नोस्टॉर्म एडिशन की तरह अलॉय व्हील्स, फ्रंट ग्रिल, विंग मिरर और रूफ रेल जैसे कई ब्लैक एलिमेंट हैं। अंदर इसमें व्हाइट स्टिचिंग के साथ एक समान ब्लैक ट्रीटमेंट है। यह 6 और 7-सीट कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध है।

एमजी ग्लॉस्टर – पावर ट्रेन

MG ग्लॉस्टर में कई बेहतरीन फीचर्स हैं, जिसमें डुअल-पैन पैनोरमिक सनरूफ, मसाज और वेंटिलेशन फंक्शन के साथ एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और ADAS सूट जिसमें फॉरवर्ड कोलिजन वार्निंग, लेन पार्ट्योर वार्निंग और ऑटोमेटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग शामिल है। 

MG ग्लॉस्टर का स्नोस्टॉर्म और डेजर्टस्टॉर्म एडिशन 2WD और 4WD ऑप्शंस में उपलब्ध है। दोनों ही 2.0-लीटर डीजल इंजन से लैस हैं, यह 2WD के रूप में 163hp, 375Nm और 4WD कॉन्फ़िगरेशन में 218hp, 480Nm आउटपुट जेनरेट करने में सक्षम है ।

यह भी पढ़ें – Volkswagen ने अपनी इन 5 स्टार रेटिंग कारों की सेफ्टी और बढ़ाई, अब मिलेगी यह सुविधा

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular