Sunday, July 14, 2024
HomeOnline GamingOnline Gaming के दीवानों के लिए अनोखी खबर, Mario Kart 8 Deluxe...

Online Gaming के दीवानों के लिए अनोखी खबर, Mario Kart 8 Deluxe को मिली खास कामयाबी

WhatsApp GroupJoin

Mario Kart 8 Deluxe: Online Gaming के दीवानों के लिए एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है। जैसा कि सभी जानते हैं निन्टेंडो का एक लोकप्रिय गेम मारियो कार्ट 8 डीलक्स (Mario Kart 8 Deluxe) है। यह गेम कंपनी के इतिहास में दूसरा सबसे ज्यादा बिकने वाला गेम बन गया है। Nintendo के इस गेम मारियो कार्ट 8 डीलक्स की यह खास उपलब्धि निश्चित रूप से इस बात का सबूत है कि इसका गेमप्ले और निरंतर अपडेट्स कितना शानदार होता है।

Mario Kart 8 Deluxe का नया रिकार्ड

कंपनी निन्टेंडो द्वारा पिछले दिनों जारी किए गए वित्तीय रिपोर्ट के अनुसार, 31 मार्च 2024 तक Mario Kart 8 Deluxe गेम के 61.97 मिलियन यूनिट्स बिके हैं। इस आंकड़ें को देखकर लग रहा है कि कि इस गेम ने दुनियाभर के लाखों गेमर्स के दिल में एक अलग जगह बनाई है।

इस गेम की कामयाबी का राज इसमें मिलने वाले शानदार गेमप्ले और आकर्षक ग्राफिक्स है। इसने न सिर्फ बच्चों और टीनएज़ेर्स को ही नहीं बल्कि एडल्ट यूज़र्स को भी अपनी ओर आकर्षित किया है। Mario Kart 8 Deluxe न केवल निन्टेंडो स्विच के लिए सबसे ज्यादा बिकने वाला गेम बन गया है, बल्कि Nintendo के सभी भी गेम को पीछे छोड़ते हुए कंपनी के इतिहास में दूसरे पायदान पर भी पहुंच गया है।

यह भी पढ़ें – GTA 6 के ट्रेलर ने मचाई धूम, You Tube पर मिले 90 मिलियन व्यूज, बना वर्ल्ड रिकार्ड, लॉच लॉन्च होने से पहले बढ़ी फैंस की धड़कनें

अब भी नंबर-1 पर है यह गेम

आपको बता दें कि Nintendo की गेमिंग लिस्ट में सबसे ज्यादा बिकने वाला गेम Wii Sports है। यह गेम Mario Kart 8 Deluxe की कामयाबी के बाद भी अभी तक पहले स्थान पर Wii Sports ही मौजूद है, जिसके 82.9 मिलियन से भी अधिक यूनिट्स अब तक बिक चुके हैं। 

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular