Sunday, July 14, 2024
HomeAutoUpcoming Scooter in India : होंडा लॉन्च करेगी 160 सीसी का दमदार...

Upcoming Scooter in India : होंडा लॉन्च करेगी 160 सीसी का दमदार स्कूटर Stylo, जानें इसकी खूबियां

WhatsApp GroupJoin

Upcoming Scooter in India : जापानी वाहन कंपनी Honda (HMSI) की भारत में Activa और Dio जैसी स्कूटर काफी पसंद किए जाते हैं। इसी बीच मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी की ओर से जल्‍द ही भारत के ऑटो बाजार में नए स्‍कूटर के तौर पर 160 सीसी का दमदार Stylo लॉन्‍च किया जा सकता है।यहां हम जानेंगे इस स्कूटर की संभावित खूबियां।

Honda भारत में शानदार बाइक्स और स्कूटर ऑफर करती है। इसी बीच कंपनी अपने पोर्टफोलियो में एक दमदार स्कूटर की एंट्री करने की तैयारी में है। मिल रही जानकारी के मुताबिक कंपनी की ओर से Stylo नाम से नए स्‍कूटर को 160 सीसी इंजन के साथ मार्केट में लाया जा सकता है।

यह मिली संभावित जानकारी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक होंडा मोटरसाइकिल और स्‍कूटर इंडिया (HMSI) ने भारत में Stylo नाम से नए स्कूटर का पेटेंट करवाया है। यह स्‍कूटर 160 सीसी इंजन के साथ लाया जा सकता है। फिलहाल इसे कंपनी की ओर से सिर्फ एक ही देश में ऑफर किया जाता है, लेकिन इस स्कूटर को जल्‍द ही इसे भारत के बाजार में भी लाया जा सकता है।

कितना दमदार इंजन

Honda की ओर से इसमें 156.9 सीसी का इंजन मिलता है। वहीं पीजीएम-एफआई तकनीक भी ऑफर की जाती है। इस स्‍कूटर को इस इंजन से 15.4 PS की पावर और 13.8 NM का टॉर्क मिलता है। साथ ही इस स्कूटर में 5 लीटर का पेट्रोल टैंक भी मिलता है 160 सीसी के दमदार इंजन से लैस स्‍कूटर को एक लीटर पेट्रोल में लगभग 45 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है।

क्या होगी कीमत

होंडा के इस स्कूटर की इंडोनेशिया में कीमत की शुरूआत 1.45 लाख रुपये से होती है। स्कूटर के टॉप वेरिएंट को कंपनी की ओर से 1.65 लाख रुपये में ऑफर किया जाता है। ऐसी संभावना है कि स्‍कूटर की संभावित कीमत 1.50 लाख रुपये के आस-पास हो सकती है।

यह भी पढ़ें – Tata Punch EV : टाटा की पंच है बेहद शानदार 5 सीटर इलेक्ट्रिक कार, फुल चार्च में 421 Km की रेंज, जानिए इसके अपडेट

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular