Sunday, July 14, 2024
HomeLatest Jobsटेक्निकल असिस्टेंट पद पर भर्ती के लिए खुल गया रजिस्ट्रेशन लिंक, 3446...

टेक्निकल असिस्टेंट पद पर भर्ती के लिए खुल गया रजिस्ट्रेशन लिंक, 3446 पदों पर होगी भर्ती, ऑनलाइन आवेदन होंगे

WhatsApp GroupJoin

उत्तर प्रदेश सबऑर्डिनेट सर्विसेस सेलेक्शन कमीशन (UPSSSC) ने पिछले दिनों एग्रीकल्चर टेक्निकल असिस्टेंट पद पर भर्ती का नोटिस प्रकाशित किया था। अब UPSSSC AGTA Recruitment 2024 के तहत इन पदों के लिए रजिस्ट्रेशन लिंक खोल दिया गया है। आवेदन कल यानी 1 मई से शुरू हो चुके हैं और अप्लाई करने की आखिरी तारीख 31 मई 2024 है।

UPSSSC AGTA Recruitment 2024 के तहत ये पद ग्रुप सी के हैं और इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 3446 पद भरे जाएंगे। चयन के लिए कई चरण की परीक्षा देनी होगी।

आवेदन केवल ऑनलाइन होंगे। उम्मीदवार को यूपीएसएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाकर आवेदन जमा करना होगा। यहीं से डिटेल और अपडेट की भी जानकारी मिलेगी। सेलेक्शन के लिए कई लेवल की परीक्षा ली जाएगी। इसमें मुख्य परीक्षा और डॉक्यूमेंट वैरीफिकेशन शामिल है। सभी स्टेप्स को पार करने पर ही चयन अंतिम होगा।

इस पद पर चयन होने वाली कैंडिडेट की  सैलरी महीने के 25 हजार रुपये से लेकर 81 हजार रुपये तक होगी। फीस भरने की आखिरी तारीख 7 जून 2024 है। आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को 25 रुपये शुल्क देना होगा। ये आरक्षित व सामान्य सभी कैटेगरी के कैंडिडेट्स के लिए समान है।

एग्रीकल्चर या संबंधित फील्ड में बैचलर्स की डिग्रीधारी उम्मीदवार इन पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं।  यूपी पीईटी परीक्षा भी पास होना जरूरी है।वहीं आयु सीमा 21 से 40 साल है।

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular