Sunday, May 19, 2024
HomeChhattisgarhउधार के 5 हजार वापस नहीं मिले तो ग्रामीण की हत्या, आरोपी...

उधार के 5 हजार वापस नहीं मिले तो ग्रामीण की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

CG Crime News :कांकेर जिला अंतर्गत बोदेली गांव में 12 मई की रात हुई एक व्यक्ति हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामला उधार की रकम वापस मांगने से जुड़ा है। बताया गया है कि आरोपी ने 5 हजार रुपए के लिए ग्रामीण की लकड़ी और लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, बोदेली गांव का रहने वाला ग्रामीण कन्हैया लाल महावीर (45 वर्ष) ने अनिल साहू से नवंबर 2022 में 5 हजार रुपए उधार लिए थे, लेकिन वह रकम वापस नहीं कर रहा था और फिर से 2 हजार रुपए उधार मांग रहा था। वहीं आरोपी अनिल ने कई बार अपने पैसे वापस मांगे, लेकिन कन्हैया ने पैसे वापस नहीं किए। इसके चलते दोनों के बीच आए दिन विवाद होता था। 12 मई की रात भी कन्हैया अपने खेत में अकेला था। इसी दौरान नशे की हालत में अनिल साहू वहां आया और अपने पैसे मांगने लगा। लेकिन दोनों के बीच विवाद हो गया। बार-बार पैसे मांगने की बात से नाराज होकर पहले कन्हैया ने आरोपी पर पत्थर फेंक कर वार किया, पर अनिल उससे बच गया।

इससे गुस्साए  अनिल ने कन्हैया पर लकड़ी से वार कर दिया। इससे वह जमीन पर गिर पड़ा। कन्हैया की चीख सुनकर अनिल डर गया और पकड़े जाने के डर से उसने लकड़ी और लोहे की रॉड से उस पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। इसके बाद आरोपी ने खून से सने अपने कपड़े और लोहे की रॉड को अपने घर में ही छिपा लिया।

SP शलभ सिन्हा ने बताया कि मृतक कन्हैया के फोन रिकॉर्ड में अनिल साहू के साथ कई बार बातचीत होने के सबूत मिले थे, इसके बाद आरोपी से पूछताछ की गई। आरोपी द्वारा घटना को अंजाम देना स्वीकार करने के बाद पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल लोहे की रॉड और खून से सने कपड़ों को जब्त कर लिया है।

महासमुंद जिले में ट्रिपल मर्डर का खुलासा, बेटा बना हैवान, मां, बाप और दादी का मर्डर कर मौजमस्ती में उड़ाए पैसे

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular