Sunday, May 19, 2024
HomeAutoहार्ले डेविडसन की सबसे सस्ती और धांसू बाइक जल्द होगी लॉन्च, बाइक...

हार्ले डेविडसन की सबसे सस्ती और धांसू बाइक जल्द होगी लॉन्च, बाइक का साउंड बना रहा दीवाना

Harley Davidson X440 : हार्ले डेविडसन जल्द ही भारत में दस्तक देने को तैयार है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी आगामी 3 जुलाई को इंडियन में अपनी सबसे सस्ती व धांसू बाइक Harley Davidson X440 को लॉन्च करेगी। इस बाइक के लॉन्च से पहले ही कंपनी ने इसकी कुछ फोटो शेयर की है। हाल ही में इस बाइक की बुकिंग भी शुरू की गई थी।  440 सीसी की इस बाइक के साइलेंसर से आने वाला साउंड भी बेहद ख़ास है, जो बाइक लवर को दीवाना बनाने के लिए काफी है।

हार्ले-डेविडसन ने हीरो मोटोकॉर्प के साथ मिलकर बनाई मचअवेटेड बाइक को भारत में जल्द लॉन्च करेगी।  कंपनी ने हाल ही में अपनी इस पहली मेड-इन-इंडिया बाइक Harley Davidson X440 पर से पर्दा उठा दिया था।

हार्ले डेविडसन की तरफ से इंडियन बाजार में पेश की जाने वाली ये सबसे सस्ती बाइक होगी और इसे आगामी 3 जुलाई को आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आगामी 3 जुलाई को इस बाइक को लॉन्च किए जाने के बाद ही इसकी कीमत का खुलासा होगा। ऐसी संभावना है कि कंपनी इसे 2.5 लाख रुपये से लेकर 3 लाख रुपये के बीच में बिक्री के लिए लॉन्च करे। वहीं इसकी डिलीवरी इस वर्ष सितंबर महीने से शुरू हो सकती है, हालांकि इस बाइक के बारे में ज्यादा जानकारी लॉन्च के समय ही दी जाएगी।

Harley Davidson X440 के फीचर्स

ये हार्ले-डेविडसन की पहली ऐसी बाइक है जो कि पूरी तरह से मेड इन इंडिया है। । इसके अलावा ये हार्ले-डेविडसन और हीरो मोटोकॉर्प की साझेदारी में तैयार पहला मॉडल है। एर्गोनॉमिक्स की बात करें तो यह बिना किसी फॉरवर्ड-सेट फुटपेग या स्वेप्ट बैक हैंडलबार के साथ पेश किया गया है, जैसा एक क्रूजर में दिखता है। इस बाइक का लुक काफी स्पोर्टी है। (Harley Davidson X440)

Harley Davidson X440
Photo-Social Media (Harley Davidson X440)

इस बाइक का स्टायलिंग वर्क हार्ले-डेविडसन द्वारा किया गया है, वहीं इसकी इंजीनियरिंग, टेस्टिंग और इसे पूरी तरह डेवलप हीरो मोटोकॉर्प द्वारा किया जा रहा है। एक स्टायलिश बाइक की तरह दिखाई दे रही है। जारी हुईं तस्वीरों को देखें तो पता चलता है कि कंपनी ने इस बाइक में डे-टाइम-रनिंग (DRL) लाइट्स का इस्तेमाल किया है, जिस पर ‘Harley-Davidson’ लिखा हुआ है। (Harley Davidson X440)

पावर और परफॉर्मेंस (Harley Davidson X440) 

हार्ले-डेविडसन X440 को मॉर्डन-रेट्रो लुक दिया गया है और Company ने इस बाइक में नए 440 सीसी की क्षमता का सिंगल-सिलेंडर इंजन इस्तेमाल किया है जो कि 30-35 बीएचपी की पावर जेनरेट करेगा। इसे 6-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जाएगा और संभावना व्यक्त की जा रही है कि, इसमें स्लिपर क्लच को भी बतौर स्टैंडर्ड शामिल किया जाएगा। (Harley Davidson X440)

Ather ने पेश किया सबसे किफायती स्कूटर, बस इतनी होगी कीमत

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular