Thursday, March 23, 2023
HomeAstrologyWeekly Horoscope 10 to 16 October 2022 : इस हफ्ते इनकी किस्मत...

Weekly Horoscope 10 to 16 October 2022 : इस हफ्ते इनकी किस्मत का सितारा चमकेगा, ये जातक नकारात्मकता से दूर रहें

Telegram

साप्ताहिक राशिफल 10 से 16 अक्टूबर 2022 Weekly Horoscope 10 to 16 October 2022 साप्ताहिक राशिफल सोमवार 10 अक्टूबर से रविवार 16 अक्टूबर 2022 वीकली होरोस्कोप  : पढ़ें इस हफ्ते का राशिफल ( साप्ताहिक राशिफल 10 से 16 अक्टूबर 2022)..

साप्ताहिक राशिफल 10 से 16 अक्टूबर 2022

मेष साप्ताहिक राशिफल ( Aries Weekly Horoscope)

कोई नया व्यापार इस सप्ताह शुरू कर सकते हैं। आपकी सामाजिक ख्याति में बढ़ोतरी होगी। रूके हुए काम सफल रहेंगे।मनोकामना पूरी हो सकती है। हफ्ते के अंत में बेरोजगार लोगों को जॉब मिल सकती है। धन संबंधी थोड़ी कमजोर रहेगी। अपने सिद्धान्तों से समझौता न करें। गैरजरूरी खर्च आपके सामने आ सकते हैं। अपने विचारों को सकारात्मक बनाये रखें। दूसरों के मामले में दखल न दें। सेहत बिगड़ सकती है। ब्लडप्रेशर, जोड़ों के दर्द की शिकायत हो सकती है। किसी के बहकावे में न आएं।संतान को गलत आदतों से दूर करें।

वृषभ साप्ताहिक राशिफल (Taurus Weekly Horoscope )

व्यापार में शानदार परिणाम प्राप्त होंगे। विवाह योग्य जातकों के लिए रिश्ता मिलेगा।रुके हुये कार्य फिर से शुरू हो सकते हैं। सन्तान से प्रसन्न रहेंगे। जरूरतमंदों की मदद करेंगे। आपकी प्रतिभा निखरेगी।दार्शनिक विचारों का प्रभाव आप पर पड़ेगा।इस हफ्ते के मध्य में शुभ कार्यों को शुरू करना लाभकारी रहेगा।जरूरी फैसले लेने में जल्दबाज़ी नहीं करनी चाहिये। अधिकारी के प्रति असन्तोष  रहेगा। कार्यक्षेत्र में बाधा उत्पन्न हो सकती है। कर्ज पटाने की चिंता रहेगी।सेहत को लेकर तनाव हो सकता है। कुटिल लोग नुकसान करवा सकते हैं। योग-ध्यान से मन शान्त रहेगा।

मिथुन साप्ताहिक राशिफल (Gemini Weekly Horoscope )

इंपोर्ट-एक्सपोर्ट से जुड़े कारोबारियों को फायदा होगा।वैवाहिक जीवन को आप काफी समय देंगे। आप काफी अच्छे मूड में रहेंगे। परिजनों के साथ आप धर्म-कर्म में जुटेंगे।  आपके रिश्ते मजबूत होगी। करियर के लिए प्रयासरत लोगों को बेहतरीन सफलता मिल सकती है। कारोबार में आपके ग्राहकों के साथ सम्बन्ध मजबूत होंगे। संचार क्षेत्र से जुड़े लोगों की आमदनी बढ़ सकती है। विवादित मामलों से दूर रहें। नियमों का कड़ाई से पालन करें। सेहत को लेकर दिक्कत हो सकती है। समय बर्बाद न करें। काम में रुकावटें आ सकती हैं। अपनी क्षमता से अधिक जिम्मेदारी न लें। शरीर को पर्याप्त आराम अवश्य दें।

कर्क साप्ताहिक राशिफल (Cancer Weekly Horoscope )

लाइफ पार्टनर के साथ आपके रिश्ते मधुर होंगे। गुरु के गोचर के बाद विवाह संबंधी योजना बनेगी। अधिकारी प्रसन्न रहेंगे। नौकरीपेशा लोगों को शुभ सूचना मिलेगी।कार्यक्षेत्र में बदलाव कर सकते हैं। जॉब और कारोबार अच्छा रहेगा।शिक्षा में आ रही बाधा दूर होगी। घरेलू जीवन में कठिनाई का सामना करना पड़ेगा। यात्रा नहीं करनी चाहिये। अपने विवेक से काम लें।ज्यादा आत्मविश्वास अच्छा नहीं हैं। कार्य बिगड़ सकते हैं। अहंकार न करें।कुटिल लोगों के सम्पर्क आने से बचें।

सिंह साप्ताहिक राशिफल (Leo Weekly Horoscope )

पारिवारिक जिम्मेदारियों को अच्छी तरह से पूरा करेंगे। जॉब में बड़े अनुबन्ध हो सकते हैं।  घर पर मेहमानों का आगमन होगा। मेहनत और लगन से काम करने का फायदा मिलेगा।हफ्ते का अंत बहुत ही शुभ रहने वाला है। उधार वापस करने में दिक्कत होगी।  खर्चों पर नियन्त्रण रखें। व्यवसाय में परिवर्तन कर सकते हैं। जीवनसाथी का स्वास्थ्य खराब रहेगा।  उच्च रक्तचाप के रोगियों को सावधान रहना चाहिए। घर और नौकरी के बीच सामंजस्य बना कर रखें। अपने काम को लेकर दूसरों पर ज्यादा निर्भर न रहें। परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को सफलता मिलेगी।

कन्या साप्ताहिक राशिफल (Virgo Weekly Horoscope )

आत्मविश्वास बढ़ा रहेगा। पारिवारिक जीवन में काफी शान्ति रहेगी। बीमा से जुड़े लोग टारगेट आसानी से प्राप्त कर लेंगे। किसी के प्रति काफी आकर्षण रहेगा। मीडिया से जुड़े करियर में लाभ मिलेगा। धन की समस्या दूर होगी। खुद को सकारात्मक रखें। नेतृत्व क्षमता और अनुभव से फायदा मिलेगा।कार्य की अधिकता आपके काम की गुणवत्ता पर असर डालेगी। संतान को लेकर चिंता रहेगी। मनोबल में कमी नहीं आने देना चाहिये।पैरों के दर्द से दिक्कत होगी। आत्मसम्मान को ठेस लग सकती है।

तुला साप्ताहिक राशिफल (Libra Weekly Horoscope )

शिक्षा में सफलता मिल सकती है। ट्रैवल करने में पर्याप्त समय बितायेंगे। परिवार के बुजुर्गों की सलाह से आपको लाभ मिलेगा। उच्च अधिकारी से बातचीत का सकारात्मक असर होगा। आत्मबल में वृद्धि होगी।  शुभ समाचार मिलेंगे। आपको मेहनत के अनुरूप फायदा होगा। सकारात्मक रहें।। उच्च पद पर प्रमोशन के योग बन रहे हैं। किसी के काम में हस्तक्षेप न करें। पुराने रोग उभरेंगे। लक्ष्य पूरा करने का दबाव रहेगा। यात्रा करते वक्त विशेष रूप से सावधान रहें।किस्मत का साथ कुछ मौकों पर मिलेगा।माता-पिता की बात मानें।

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल (Scorpio Weekly Horoscope )

कारोबार में धन की कमी का सामना करना पड़ सकता है। निवेश से लाभ होगा। आमदनी बढ़ने की संभावना है। कार्यक्षेत्र में आपको प्रशंसा होगी।  कानूनी मामलों में आपके पक्ष में फैसला आ सकता है। दफ्तर में नई जिम्मेदारी मिल सकती है। समझौतों में जल्दबाजी न करें। जल का सेवन करने में कमी न लाएं।जीवनसाथी के व्यवहार से नाखुश हो सकते हैं। आपको यह हफ्ता बोझिल लग सकता है।  विचारशील रहें। पारिवारिक कलह हो सकता है। सेहत का ध्यान रखें।

धनु साप्ताहिक राशिफल (Sagittarius Weekly Horoscope )

नौकरी में किया गया बदलाव फायदेमंद रहेगा।  उच्च तकनीक सीखेंगे। परिवार के सदस्य की सफलता से आप आनन्दित रहेंगे।कारोबार में लाभ मिल सकता है। शत्रुओं पर आप भारी पड़ेंगे। लाइफ पार्टनर, संतान से प्रेमभाव बढ़ेगा। नये मित्र बनेंगे। नया काम शुरू कर सकते हैं। किसी जरूरी वस्तु के खोने के भय रहेगा। बुरी संगति से दूर रहें। किसी काम में नीरसता का अनुभव करेंगे।अपने विचारों से समझौता न करें।कोई आपकी बुराई कर सकता है। तनाव की स्थिति रहेगी। धन लाभ हो सकता है। किस्मत का सितारा चमक सकता है।

मकर साप्ताहिक राशिफल (Capricorn Weekly Horoscope )

यह हफ्ता आपको नये अवसर प्रदान करेगा।  घर खरीदने का विचार बना सकते हैं। सामाजिक कार्यों में हिस्सा लेंगे।हफ्ता बहुत ही शुभ रहेगा। मान-सम्मान बढ़ेगा। गैर-परंपरागत व्यवसाय में कामयाबी मिलेगी। लोक कला, गीत-संगीत आदि में आपको कामयाबी मिल सकती है।अपने साथियों की समस्याओं पर विचार करें। गैरजरूरी कार्यों में अपना समय नष्ट न करें। शारीरिक दर्द जैसी समस्या होने की आशंका है। किसी को सलाह न दें घर में छोटी-छोटी बातों के कारण तनाव हो सकता है।किसी पर भी तत्काल भरोसा न करें।

केतु के प्रभाव एवं उपाय: जन्म कुंडली में केतु की यह स्थिति हो, तो मिलते हैं शुभ फल

कुंभ साप्ताहिक राशिफल (Aquarius Weekly Horoscope )

इस सप्ताह मूवी और वेबसीरीज का आनन्द लेंगे। पति-पत्नी के बीच प्रेम गहरा रहेगा। आंतरिक सुख की अनुभूति करेंगे। किसी जरूरी मुद्दे पर निर्णय ले सकते हैं। बड़ों की सलाह काम आएगी। ऑनलाइन व्यापार से आपको लाभ मिलेगा। परिजनों का पूर्ण सहयोग आपको मिलेगा। इलेक्ट्रॉनिक्स से जुड़े करियर में आपको बड़ी कामयाबी मिल सकती है। मसालेदार भोजन का सेवन करने से बचें। गैस की समस्या से पीड़ित रहेंगे।काबिलियत पर भरोसा रखें। जोखिम न लें।मनोवृत्ति को सन्तुलित रखें।

मीन साप्ताहिक राशिफल (Pisces Weekly Horoscope )

कारोबार में सप्ताह की शुरुआत में आपका प्रदर्शन बहुत ही अच्छा होगा। निवेश कर सकते हैं। दफ्तर में अफसर आपसे खुश रहेंगे। जॉब में बदलाव के मौके मिल सकते हैं। टीम भावना से काम करेंगे। कुछ मौकों पर नकारात्मक हो सकते हैं। छात्रों को कोई कठिन प्रोजेक्ट मिलेगा। कार्यशैली में बदलाव ला सकते हैं। आपको लापरवाही नहीं करना चाहिये। तंत्र-मंत्र में आप रुचि लेंगे। सेहत का विशेष ध्यान रखना चाहिये।  भविष्य की चिन्ता रहेगी।

साप्ताहिक राशिफल 10 से 16 अक्टूबर 2022 Weekly Horoscope 10 to 16 October 2022 साप्ताहिक राशिफल सोमवार 10 अक्टूबर से रविवार 16 अक्टूबर 2022

Moon Effect : चन्द्र ग्रह का 12 भावों में फल क्या है? कमजोर चंद्र के लक्षण, जानिए कुंडली में चंद्र का प्रभाव

Shanivar Upay: शनिवार के दिन करें यह उपाय, बदल सकता है भाग्य, बाधा होगी दूर

कपिला गौ दान करने से बड़े-बड़े पाप होते हैं नष्ट, भगवान श्रीकृष्ण ने युधिष्ठिर को बताई इसकी महिमा

Telegram
RELATED ARTICLES

Most Popular