साप्ताहिक अंक ज्योतिष, 15 से 21 जनवरी 2024 : इन मूलांक वालों की उम्मीद बढ़ेगी, ये खर्च पर नियंत्रण रखें

Admin

Saptahik Ank Jyotish

Share this

साप्ताहिक अंक ज्योतिष, 15 से 21 जनवरी 2024, Weekly Numerology 15 to 21 January 2024: आपका स्वागत है साप्ताहिक अंक ज्योतिष के इस अंक में। यह ज्योतिष अनुसार आपको 15 से 21 जनवरी 2024 के बीच का समय बताएगा और आपको अंक 1 से 9 तक के मूलांकों के बारे में जानकारी देगा। इससे आप अपने आने वाले सप्ताह को बेहतर ढंग से योजना बना सकते हैं और उसे सफलतापूर्वक बिता सकते हैं। जानें अपना साप्ताहिक अंक राशिफल।

1 मूलांक इस सप्ताह आपको अपने उद्यमों में सक्रिय रहना चाहिए। नई शुरुआत करने का समय है और नए परियोजनाओं के लिए संघर्ष करना हो सकता है। अपनी नियमितता बनाए रखें और अपने लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करें।

2 मूलांक – इस सप्ताह आपको सहयोग की आवश्यकता हो सकती है। आपके साथी और परिवार वालों का समर्थन आपके लिए महत्वपूर्ण होगा। ध्यान रखें कि आप अपनी ज़रूरतों को अच्छी तरह से साझा करें और सहयोग की अपेक्षा करें।

इसे भी पढ़ें  Aaj Ka Ank Jyotish 15 September 2023 : आज का दिन इन मूलांक के जातकों के लिए खास, जानें अपना अंक राशिफल

3 मूलांक – इस सप्ताह आपको अपनी भावनाओं पर ध्यान देना चाहिए। आपके आस-पास के लोगों के साथ संबंध बनाए रखने का समय है। अपनी कार्य संबंधी जिम्मेदारियों को पूरा करने के साथ-साथ अपने प्रियजनों के साथ भी समय बिताएं।

4 मूलांक – इस सप्ताह आपको अपने घर के मामलों पर ध्यान देना चाहिए। अपने घर की सुख-शांति को बनाए रखने के लिए समय निकालें। अपने परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताने का भी प्रयास करें।

5 मूलांक – इस सप्ताह आपको अपनी स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिए। ध्यान दें कि आप अपने शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य को अच्छी तरह से संतुलित रखें। योग और ध्यान जैसी धार्मिक गतिविधियों को अपने दिनचर्या में शामिल करें।

6 मूलांक – इस सप्ताह आपको अपने वित्तीय मामलों पर ध्यान देना चाहिए। अपने व्यय को नियंत्रित रखें और बचत करने का प्रयास करें। आपको अपनी आर्थिक स्थिति को अच्छी तरह से प्रबंधित करना चाहिए।

7 मूलांक – इस सप्ताह आपको अपनी अध्ययन की ओर ध्यान देना चाहिए। नई कौशल और ज्ञान को अपनाने का समय है। आपको अपने शिक्षा के क्षेत्र में मेहनत करनी चाहिए और नए विषयों का अध्ययन करना चाहिए।

इसे भी पढ़ें  Aaj Ka Dhanu Rashifal 6 September 2023

8 मूलांक – इस सप्ताह आपको अपनी स्वभाविक क्षमताओं का उपयोग करना चाहिए। आपको अपने कार्यों में स्वयं को विश्वासपूर्वक प्रदर्शित करना चाहिए और अपनी सामरिकता को प्रशंसा करना चाहिए।

9 मूलांक – इस सप्ताह आपको अपने आप को आराम करने का समय देना चाहिए। आपको अपने आप को शांति और सुख की ओर देखना चाहिए। अपने सप्ताह को आरामदायक गतिविधियों के साथ बिताएं और अपनी मनोदशा को स्थिर रखें।

इस सप्ताह के अंक ज्योतिष के आधार पर आप अपने आने वाले सप्ताह को बेहतर ढंग से योजना बना सकते हैं। यह ज्योतिष आपको अपने आप को समय-समय पर देखने और स्थितियों के अनुरूप कार्रवाई करने की सलाह देता है। इसके साथ ही, आपको अपने मन की शांति और सुख की ओर ध्यान देना चाहिए।


Share this