Thursday, June 8, 2023

Twitter का Blue Tick रीस्टोर हुआ, तो अमिताभ ने मस्क के लिए लिखा-तू चीज बड़ी है..

More articles

Join to Us

Twitter Blue Tick: पिछले दिनों कई ट्विटर यूजर्स के नाम के आगे से ब्लू टिक (Blue Tick) हटाए जाने की वजह से सोशल मीडिया पर कई मीम्स बन रहे हैं। ऐसे में जब बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के ट्विटर हैंडल का ब्लू टिक रीस्टोर हुआ तो बिग बी ने एक अनोखे अंदाज में ट्विटर के CEO एलॉन मस्क को धन्यवाद दिया।

 Amitabh ने Elon Musk के लिए लिखा – तू चीज बड़ी है..

अमिताभ बच्चन ने एलॉन मस्क को धन्यवाद कहा है। एक्टर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, ए  Musk भैया! हम आपको धन्यवाद देते हैं! हमारे नाम के आगे Blue Tick लग गया! तू चीज बड़ी है  musk musk, तू चीज बड़ी है, musk।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शुक्रवार को ट्विटर ब्लू टिक को रीस्टोर करने के लिए ट्वीट किया था, हे ट्विटर भाई! अब मैंने पेमेंट भी कर दिया है, तो मेरे नाम के आगे Blue Tick वापस लगा दो जिससे लोगों को पता चले कि ये अमिताभ बच्चन ही है।

Twitter ने एक पे मॉडल के तहत कई हाई-प्रोफाइल यूजर्स से ब्लू टिक ले लिया था। इससे पहले इस बात की घोषणा की गई थी कि माइक्रोब्लॉगिंग साइट (Twitter) अकाउंट्स के वेरिफाइड चेक-मार्क स्टेटस को हटा देगी। इन अकाउंट्स को Twitter ने एलॉन मस्क के टेकोवर से पहले वेरिफाई किया था।

KBC 15 : केबीसी के 15वें सीजन का हुआ ऐलान, इस दिन से शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन

Latest