Yamaha की भौकाल बाइक ने KTM और Bullet के होश उड़ाए, लॉन्च होते ही छाई, कीमत भी आपके बजट में

Admin

Yamaha FZ-X Chrome

Share this

दुनियाभर में अपनी धांसू बाइक के लिए प्रसिद्ध Yamaha का बात ही अलग है। ग्राहकों को कंपनी की हर सेगमेंट की बाइक पसंद आती है। साथ ही लगातार नई बाइक्स भी ल़ॉन्च होती है। यहां हम बात करेंगे Yamaha की स्पोर्ट्स सेगमेंट की बाइक की, जिसमें  Yamaha FZ-X Chrome काफी लोकप्रिय है, कंपनी की यह भौकाल बाइक को हाल ही में पेश किया गया है।

Yamaha की इस बाइक का लुक पहली ही नजर में लोगों की लुभाने लगा है। इसकी कीमत भी ग्राहकों की बजट में है यहां हम जानेंगे Yamaha FZ-X Chrome फीचर्स के बारे में –

इसे भी पढ़ें  GST Council Meet 2023: कार प्रेमियों को लगेगा झटका! SUV के बाद अब इन गाड़ियों पर लगेगा 22% सेस

Yamaha FZ-X Chrome के भौकाल फीचर्स

Yamaha FZ-X Chrome में नए अपडेट के साथ कई नए और एडवांस फीचर्स भी दिए गए हैं। इस बाइक में डिजिटल स्पीडोमीटर ,ऑडोमीटर,  सेल्फ स्टार्ट,कीक स्टार्ट, साइड स्टैंड ,साइड मिरर, मेटल एलॉय व्हील, ब्रेक लाइट, डिजिटल कंट्रोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, फोग लाइट, एलईडी लाइट लैंप, हाइलोजन लैंप, ट्यूबलेस टायर जैसे शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Yamaha FZ-X Chrome – दमदार इंजन

Yamaha FZ-X Chrome में 149cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो 12.4 PS की अधिकतम पावर और 13.3 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। वहीं इस पावरफुल इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

इसे भी पढ़ें  Kia के सिर पर बैठेगी Hyundai की Venue, खरीदेंगे तो बचेगा पैसा, तो उठाइए बेनिफिट ऑफर का लाभ

Yamaha FZ-X Chrome माइलेज भी उम्दा

Yamaha FZ-X Chrome में आपको 40-45KM/L तक का माइलेज देखने को मिल जाता है।

Yamaha FZ-X Chrome कीमत

इस बाइक Yamaha FZ-X Chrome को कंपनी द्वारा 1.4 लाख रुपए (Ex-Shoroom) की शुरूआती कीमत पर मार्केट में उतारा गया है।


Share this