Activa की लंका लगाने को तैयार Yamaha की ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, प्रीमियम फीचर्स के साथ जबरदस्त ड्राइविंग रेंज

Admin

Yamaha Neo Electric Scooter

Share this

भारत के ऑटोमोबाइल बाजार में अब इलेक्ट्रिक स्कूटरों की मांग बढ़ती जा रही है, इसके चलते कंपनियों अब एक से एक लुक व प्रीमियम फीचर्स के साथ इलेक्ट्रिक स्कूटर ल़ॉन्च कर रही हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि पापुलर बाइक कंपनी Yamaha भी भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर के पेश करने की योजना बनाने में लगी  है। ऐसी खबर आ रही है कि आगामी दिनों में Yamaha भारत के मार्केट Yamaha Neo Electric Scooter को लॉन्च कर सकती है। ऐसी रिपोर्ट्स आ रही है कि इस साल अगस्त 2024 तक ये स्कूटर भारत में दिखाई दे सकती है।  

Yamaha Neo Electric Scooter – संभावित फीचर्स

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Yamaha Neo Electric Scooter में कई एडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे। इनमें USB charging port, push button start, LED display, digital trip meter, speedometer and digital instrument console जैसे दमदार फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

Yamaha Neo Electric Scooter – पावरफुल इंजन

ऐसा माना जा रहा है कि Yamaha Neo Electric Scooter में बेहतरीन व स्मूथ राइड के लिए पावरफुल इंजन मिल सकता है। इसमें आपको 50.4V/19.2AH की क्षमता वाली 2.06 kW की बैटरी मिलने की संभावना है। जिसके चलते इस स्कूटर को दमदार रेंज और स्पीड मिल सकता है। इस ई स्कूटर को फुल चार्ज करने में लगभग 5-6 घंटे का समय लग सकता है।

इसे भी पढ़ें  Mahindra की नई Thar का बजेगा डंका, मिलेंगे तगड़े फीचर्स, जानें इस एसयूवी के बारे में

Yamaha Neo Electric Scooter – रेंज

मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि Yamaha Neo Electric Scooter में पावरफुल बैटरी के चलते 100km की रेंज मिल सकती है।

Yamaha Neo Electric Scooter – संभावित कीमत

वैसे तो अब तक Yamaha Neo Electric Scooter की कीमत को लेकर कंपनी की ओर से कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लगभग 2.50 लाख रुपये (एक्स शोरूम) की कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है।

इसे भी पढ़ें  Hero की ये स्कूटर Yamaha और Honda को देगी धोबी पछाड़,  एडवांस्ड फीचर्स के साथ मिलेगा प्रीमियम लुक, जानें स्पेसिफिकेशन

Share this