Sunday, July 14, 2024
HomeChhattisgarhUSDT देने के नाम पर युवक से 12 लाख रुपए से ज्यादा...

USDT देने के नाम पर युवक से 12 लाख रुपए से ज्यादा की धोखाधड़ी

WhatsApp GroupJoin

महासमुंद. USDT देने के नाम पर एक युवक के साथ 12 लाख रुपए से ज्यादा की धोखाधड़ी किए जाने का मामला सामने आया है। मामले की रिपोर्ट पर तेंदूकोना थाने में आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी गई है।

पुलिस को मैं ग्राम चौकबेड़ा चौकी बुन्देली निवासी चेतन सिंह पटेल पिता सुमेर सिंह (33) ने बताया कि वर्तमान में विगत 3 वर्षों से नवी मुंबई  स्थित exide industries लिमिटेड कंपनी में काम करता हूं, तथा पार्ट टाईम स्पॉट ट्रेडिंग का भी काम करता हूं। मैं अपने पारिवारिक काम से छुट्टी पर सिसदेवरी आया था इसी दौरान मुझे बिजनेस के सिलसिले में USDT की आवश्यकता थी। तब मुझे बायनेंस एप के माध्यम से विपुल शुक्ला का नम्बर मिला। मैने उसके व्हाटअप नम्बर से सम्पर्क किया।

उससे बात होने पर विपुल शुक्ला द्वारा यूएसडीटी देने के लिए राजी होने पर उसने मुझे अपना एकाउट नम्बर दिया और इसमें पैसा डालने के लिए कहा। 24 जून तक पैसे की व्य‍वस्था किया और उसी दिन भाटापारा जिला बलौदाबाजर के आईडीएफसी बैंक से मेरे एकाउंट नम्बर से मैने विपुल शुक्ला के एकाउंट नंबर पर आईडीएफसी बैंक से जारी चेक के माध्यम से 1234500/- रूपये दिनांक 24.06.24 को ट्रांसफर किया। इसके बाद विपुल शुक्ला ने व्हाट्सएप के माध्यम से कहा कि बैक बंद हो गया है। यूएसडीटी के लिए नगद पैसा नहीं निकाल सकता हूं। कल सुबह तक इंतजार करना होगा तब मैने विपुल शुक्ला के मोबाईल पर कॉल किया। इस पर उसने कहा कि आपका पैसा नहीं दे पाउगा क्योंकि आप का पैसा चोरी व गलत है और इसी कारण मेरा एकाउंट होल्ड हो गया है।

प्रार्थी ने बताया कि आरोपी पैसा मांगने पर मुझे बार-बार घुमा रहा है और 50 प्रतिशत पैसा वापसी के लिए बोलता है, इस कारण मैं काफी मानसिक एवं अर्थिक रूप से परेशान हूं। पुलिस ने मामले में आरोपी के खिलाफ धारा 420 के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें – महासमुंद : यूपीआई के जरिए युवक से 2 लाख रुपए से ज्यादा की धोखाधड़ी

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular