यूट्यूबर मनीष कश्यप जमानत मिलने के बाद बेउर जेल से रिहा किए गए, समर्थकों ने सड़क पर लगाया जाम

Admin

Manish Kashyap

Share this

पटना. यूट्यूबर मनीष कश्यप (YouTuber Manish Kashyap) जेल से रिहा हो गए हैं। बेउर जेल के बाहर समर्थकों की भारी भीड़ जुटी हुई है। मनीष कश्यप की रिहाई शुक्रवार की देर शाम को ही होनी थी, लेकिन रिहाई के कागजातों में कुछ त्रुटि होने के कारण जेल से रिहाई नहीं हो पाई थी। बताया जा रहा है कि उनका नाम मनीष कश्यप उर्फ त्रिपुरारी कुमार तिवारी है, लेकिन उनकी रिहाई के दस्तावेज में अधूरा नाम ही लिखा हुआ था इसके चलते रिहाई शनिवार को संभव हो सकी।

Tamilnadu में उनके खिलाफ दर्ज सभी मामलों में पहले ही जमानत मिल चुकी थी। अब पटना हाई और सिविल कोर्ट से भी सभी मामलों में जमानत (बेल) मिलने से उनकी रिहाई का रास्ता साफ हो गया। हालांकि, अदालती कागज में कुछ त्रुटि के कारण रिहाई में थोड़ा वक्त लग गया। दरअसल, बेतिया कोर्ट से प्रोडक्शन वारंट पर सहमति मिलनी बाकी थी। बेतिया कोर्ट (Betiya Court) से पेपर आने के बाद ही रिहाई संभव हो सकी।

इसे भी पढ़ें  समृद्धि एक्सप्रेस हाईवे पर गर्डर लॉन्चिंग मशीन गिरने से 16 मजदूरों की मौत

वहीं शनिवार को करीब 10 बजे बेतिया कोर्ट से मनीष कश्यप (YouTuber Manish Kashyap) की रिहाई से संबंधित ऑर्डर बेउर जेल प्रशासन तक पहुंचा। इसके साथ ही मनीष कश्यप के वकील भी बेउर जेल पहुंचे। कागजी कार्रवाई की प्रक्रिया पूरी करने के बाद  मनीष कश्यप जेल से रिहा हो गए।

मनीष कश्यप की आज रिहाई की खबर सुनकर बेउर जेल के बाहर मनीष कश्यप (YouTuber Manish Kashyap) के समर्थकों की भीड़ जुट गई है। शुक्रवार से ही पटना के बेउर जेल से उनकी रिहाई की खबर सुनने के बाद भारी संख्या में उनके समर्थक जल के बाहर जुट गए थे। हालात ऐसे हो गए कि मौके पर पुलिस मंगवानी पड़ी क्योंकि सड़क जाम की स्थिति निर्मित हो गई थी।

इसे भी पढ़ें  साप्ताहिक राशिफल : अगले 7 दिनों में इन राशियों को मिलेगा गोल्डन चांस, छप्पर फाड़ के मिलेगी कामयाबी

आखिर कौन हैं मनीष कश्यप?, जिसे लेकर हो रही खूब चर्चा


Share this