Sunday, May 19, 2024
HomeDeshZara Hatke Zara Bachke Collection: विक्की-सारा की केमेस्ट्री फैंस को आ रही पसंद, दूसरे...

Zara Hatke Zara Bachke Collection: विक्की-सारा की केमेस्ट्री फैंस को आ रही पसंद, दूसरे दिन कमाई में उछाल

Zara Hatke Zara Bachke Collection: विक्की कौशल-सारा अली खान स्टारर फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ को फैंस से शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। बता दें कि विक्की कौशल और सारा अली खान को पहली बार किसी फिल्म में एक साथ देखा जा रहा है। Vicky Kaushal-Sara Ali Khan की केमेस्ट्री को भी लोग बहुत पसंद कर रहे हैं।

फिल्म ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ के बाद यह फिल्म विक्की कौशल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है। जो लोगों इस फिल्म को अभी तक सिनेमाघरों में नहीं देख पाए है वह OTT पर इस फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रहे है। अभी तक तो OTT रिलीज को लेकर कोई अपडेट नहीं आई है। वहीं अब फिल्म के दूसरे दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं। आइए जानते हैं फिल्म के बीते दो दिनों का कलेक्शन कितना रहा।

Zara Hatke Zara Bachke

फिल्म का कलेक्शन 

‘जरा हटके जरा बचके’ का कलेक्शन पहले दिन लगभग 3.35 करोड़ रुपये था। पहले दिन दुनियाभर में फिल्म ने 8.65 लाख रुपये की कमाई रिकार्ड की थी, दूसरे दिन 12.95 लाख रुपये की कमाई कर चुकी है। विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्देशित है। इस फिल्म ने दूसरे दिन 35 प्रतिशत की छलांग लगाई और दूसरे दिन लगभग 7 – 7.25 करोड़ रुपये की कमाई की ।

‘जरा हटके जरा बचके’ इस फिल्म को दे रही टक्कर

‘जरा हटके जरा बचके’ ने 2 दिनों में अच्छी कमाई की है और ‘स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स’ जैसी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर दे रही है। ऐसा लग रहा है कि आने वाले दिनों में मूवी अच्छा खासा कलेक्शन कर सकती है।

देश में जरा हटके जरा बचकेका कलेक्शन
पहला दिन – 5.25 करोड़ रुपये
दूसरा दिन – 7.00 करोड़ रुपये (लगभग)
कुल = 2 दिनों में 12.25 करोड़ रुपये नेट

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler : विज्येंद्र और अंबा की लव स्टोरी से सई-विराट करीब आए, बौखलाया सत्या

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular