Saturday, July 27, 2024
HomeTechnologyभारत में लॉन्च हुआ OnePlus का नया फोन, फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, 29...

भारत में लॉन्च हुआ OnePlus का नया फोन, फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, 29 मिनट में होगा 100 प्रतिशत चार्ज  

WhatsApp GroupJoin

OnePlus Nord CE4: वनप्लस ने भारत में एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। लॉन्च हुआ नया OnePlus Nord CE4 एक मिडरेंज स्मार्टफोन है, जो भारत में 1 अप्रैल को लॉन्च किया गया है। यह फोन OnePlus Nord CE3 का अपग्रेडेड वर्ज़न है, जिसने भारतीय यूज़र्स के मन में अच्छी-खासी लोकप्रियता हासिल की है। इसी के चलते भारतीय यूज़र्स को OnePlus Nord CE4 से भी काफी अच्छी उम्मीदें हैं।

इस फोन के फीचर्स

OnePlus Nord CE4 में 6.7 इंच की फ्लूड एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz और स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 93.4% है। इस फोन में प्रोसेसर के लिए octa-core Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 चिपसेट दिया गया है, जो 8GB LPDDR4x रैम और 8GB वर्चुअल रैम सपोर्ट के साथ आता है। इसके अलावा इस डिवाइस की सबसे खास बात इसका फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है ।

OnePlus ने अपने इस फोन में 100W SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया है, जो डिवाइस को 29 मिनट में 1 से 100 प्रतिशत तक चार्ज कर सकता है। यह वनप्लस नॉर्ड का सबसे फास्ट चार्जर है। कंपनी ने इस फास्ट चार्जिंग के साथ इसमें 5,500mAh की डुअल सेल बैटरी भी दी है। 

इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स

  • डिस्प्ले: इस फोन में 6.74 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इस फोन की स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 89.3% है और यह एचडीआर सपोर्ट के साथ आता है।
  • कैमरा: इस स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में दो कैमरों का सेटअप दिया गया है, जिसका पहला कैमरा 50MP और दूसरा कैमरा 8MP के सेंसर्स के साथ आता है। फोन के अगले हिस्से में 16MP का एक फ्रंट कैमरा दिया गया है। 
  • प्रोसेसर: स्मार्टफोन में प्रोसेसर के लिए Snapdragon 7 Gen 3 चिपसेट का उपयोग किया गया है।
  • सॉफ्टवेयर: यह फोन Android 14 पर बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम (Os) पर काम करता है।
  • बैटरी: इसमें 5,500mAh की बैटरी और 100W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। 
  • कलर्स: स्मार्टफोन को कंपनी ने डार्क क्रोम और सिलेडन मार्बल कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है।

OnePlus Nord CE4 कीमत और ऑफर्स

इसका पहला वेरिएंट 8GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत 24,999 रुपये है। दूसरा वेरिएंट 8GB रैम और 256जीबी स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत 26,999 रुपये है।

दोनों वेरिएंट की सेल 4 अप्रैल की दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। सेल के पहले दिन यानी 4 अप्रैल को खरीदने वाले यूज़र्स को OnePlus Nord Buds 2r बिल्कुल मुफ्त मिलेगा, जिसकी कीमत 2,199 रुपये है। इसके अलावा इस फोन पर 2500 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है।

5 अप्रैल 2024 से इस फोन को खरीदने वाले यूज़र्स को कुछ चुनिंदा बैंक से पेमेंट करने पर 1500 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। वहीं 2,500 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी मिलेगा। ग्राहक इस फोन को अमेज़न, वनप्लस के ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स, रिलायंस डिजिटल, क्रोमा और चुनिंदा ऑफलाइन पार्टनर्स के प्लेटफॉर्म्स से खरीदी कर सकते हैं। 

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular