Sunday, July 14, 2024
HomeAutoMG Hector का नया Blackstorm एडिशन भारत के मार्केट में लॉन्च, जानें...

MG Hector का नया Blackstorm एडिशन भारत के मार्केट में लॉन्च, जानें कीमत, पावर और परफार्मेंस

WhatsApp GroupJoin

MG Motor ने पिछले दिनों भारत के मार्केट में अपनी पापुलर एसयूवी हेक्टर के नए ब्लैकस्टॉर्म एडिशन को आधिकारिक तौर पर बिक्री के लिए लॉन्च कर दिया है। न्यू Hector Blackstorm एडिशन 5-सीटर, 6-सीटर और 7-सीटर तीनों सीट कॉन्फिगरेशन में बिक्री के लिए उपलब्ध कराई गई है। इस SUV को कंपनी ने अलग-अलग वेरिएंट्स में लॉन्च किया है। इस नई Hector Blackstorm की शुरुआती कीमत 21.24 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तय की गई है।

न्यू Hector Blackstorm फीचर्स

Hector Blackstorm के टॉप शार्प प्रो वेरिएंट को कंपनी ने पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्प के साथ पेश किया है। इसके अलावा ये हेक्टर और हेक्टर प्लस दोनों ट्रिम में आती है। कंपनी ने अपने अन्य ब्लैकस्टार्म एडिशन की तरह Hector को भी ऑल-ब्लैक एक्सटीरियर पेंट स्कीम के साथ लॉन्च किया है। SUV के बंपर पर रेड एक्सेंट और रेड ब्रेक कैलिपर्स भी मिलेंगे।

कंपनी ने SUV के केबिन को भी सैंगरिया और ब्लैक थीम से सजाया गया है। इसके अलावा 14 इंच का पोट्रेट स्टाइल ट्चस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम, क्लाइमेट कंट्रोल, रियर AC वेंट्स, पावर ड्राइविंग सीट, लेवल-2 एडवांस ड्राइविंग असिस्टेंस सिस्टम (ADAS), डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्ट और फुल LED लाइट का पैकज दिया जा रहा है।

MG Hector Blackstorm के वेरिएंट्स व कीमत जानें

एमडी हेक्टर वेरिएंट्सकीमत (एक्स-शोरूम)
Hector Blackstorm CVT21.24 लाख रुपये
Hector Blackstorm diesel MT21.94 लाख रुपये
Hector Plus Blackstorm CVT 7-सीटर21.97 लाख रुपये
Hector Plus Blackstorm diesel MT 7-सीटर22.54 लाख रुपये
Hector Plus Blackstorm diesel MT 6-सीटर 22.75 लाख रुपये

Hector Blackstorm  पावर और परफॉर्मेंस

हेक्टर और हेक्टर प्लस ब्लैकस्टॉर्म एडिशन को कंपनी ने 1.5 लीटर पेट्रोल और 2.0 लीटर डीजल इंजन के साथ पेश किया है। हेक्टर और हेक्टर प्लस ब्लैकस्टॉर्म एडिशन का पेट्रोल इंजन 141bhp की पावर और 250Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इसे 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और CVT के साथ जोड़ा गया है। वहीं हेक्टर और हेक्टर प्लस ब्लैकस्टॉर्म एडिशन का डीजल इंजन 168bhp की पावर और 350Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ये इंजन केवल 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन में ही उपलब्ध है।

Hyundai Nios का नया कार्पोरेट वेरिएंट लॉन्च, कम बजट वाले भी खरीद सकेंगे ये धांसू कार

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular