Sunday, July 14, 2024
HomeChhattisgarhसट्टेबाज महिला गिरफ्तार, वॉट्सएप से संचालन, महासमुंद पुलिस की कार्रवाई

सट्टेबाज महिला गिरफ्तार, वॉट्सएप से संचालन, महासमुंद पुलिस की कार्रवाई

WhatsApp GroupJoin

महासमुंद (छत्तीसगढ़). सिटी कोतवाली पुलिस ने नगर के नयापारा से सट्टा खिला रही एक महिला को गिरफ्तार किया है। महिला के खिलाफ  धारा 7 छ0ग0 जुआ प्रतिषेध अधिनियम 2022 अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

पुलिस ने बताया कि मुखबीर से सूचना मिली थी कि एक महिला संतोषी मंदिर के पास नयापारा महासमुंद मे मोबाईल के माध्यम से ऑनलाइन सट्टा खिला रही है। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम हीरा ध्रुव पिता कन्हैया ध्रुव उम्र 36 वर्ष निवासी वार्ड नं 7 संतोषी मंदिर के पास नयापारा महासमुंद का निवासी होना बताया। आरोपी के कब्जे से 01 नग वन प्लस nordce 5G कम्पनी का स्क्रीनटच मोबाईल कीमत करीबन 10000 रूपये, मोबाईल स्क्रीनशॉट 24 नग जिसमे रूपये पैसो का दांव लगा हुआ सट्टा पट्टी, नगद रकम 710 रूपये कुल 10710 रूपये को बरामद किया गया। साथ ही एंड्रायड टचस्क्रीन मोबाईल से वाट्सअप के माध्यम से अन्य नम्बर पर भेजे गये अंकों मे स्वय पैसा का दांव लगाने के संबंध में स्क्रीनशॉट लिया गया। आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें – मछली व्यवसायी और उसके बेटे से मारपीट, पसरा में तोड़फोड़

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular