Friday, July 12, 2024
HomeChhattisgarhCG Accident News : ट्रेलर की टक्कर से बाइक में सवार 3...

CG Accident News : ट्रेलर की टक्कर से बाइक में सवार 3 युवकों की मौत, बलौदाबाजार जिला

WhatsApp GroupJoin

CG Accident News :बलौदाबाजार (छत्तीसगढ़). सिमगा थाना अंतर्गत ग्राम ढेकुना के ओवरब्रिज के पास बाइक को ट्रेलर ने टक्कर मार दिया। घटना में बाइक में सवार दो युवकों की घटनास्थल पर और एक युवक की रायपुर ले जाते समय रास्ते मे मौत हो गई। मामले की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी ट्रेलर चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।

प्रार्थी सोनाचंद मारकंडेय पिता समयदास मारकंडेय निवासी ग्राम ढेकुना ने सिमगा थाने में रिपोर्ट लिखाते हुए बताया कि मैं 21.05.2024 को शादी के कार्यक्रम में ग्राम उडनताल गया था, जहां मेरे गांव के मोहनिश मारकंडेय के द्वारा करीबन रात्रि 10.30 बजे फोन कर बताया कि आपके पुत्र ज्योध्या प्रसाद मारकंडेय व भांजा राकेश कुमार बंजारे तथा दोस्त अमित डहरिया के साथ 21.05.2024 के रात्रि करीबन 10.00 बजें मोसा क्रमांक CG04DK4623 में बैठकर ग्राम लिमतरा से वापस ग्राम ढेकुना आ रहे थे, तभी ढेकुना ओवर ब्रिज के ऊपर एनएच 130 में पीछे से आ रही ट्रेलर क्रमांक CG10BL4637 के चालक ने तेज व लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक को पीछे से ठोकर मार दिया। ठोकर मारने से ज्योध्या प्रसाद मारकंडेय व राकेश कुमार बंजारे की घटनास्थल पर मौत हो गई, वहीं अमित कुमार डहरिया को गंभीर चोट आने से इलाज हेतु 108 एंबुलेंस से रायपुर रवाना किया गया,

प्रार्थी ने बताया कि जब मैं ग्राम उडनताल से वापस शासकीय अस्पताल सिमगा आया तो देखा कि मेरा बेटा ज्योध्या प्रसाद मारकंडेय तथा मेरे भांजा राकेश कुमार बंजारे का शव मृत हालत में पड़ा हुआ था, वहीं अमित डहरिया की रायपुर ले जाते समय रायपुर के पहले रास्ते में मौत हो गई। पुलिस ने मामले में आरोपी ट्रेलर चालक के खिलाफ धारा 304 ए के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

यह भी पढ़ें – CG News : बिजली सुधार कर आधी रात वापस लौट रहा लाइनमैन सहायक पिकअप की टक्कर से घायल, गरियाबंद जिले की घटना

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular