Thursday, July 18, 2024
HomeChhattisgarhबच्चे को किडनैप करने वाला गिरफ्तार, पुरी ले जाने के फिराक में...

बच्चे को किडनैप करने वाला गिरफ्तार, पुरी ले जाने के फिराक में था आरोपी

WhatsApp GroupJoin

महासमुंद. पिछले दिनों मौहारीभांठा से गायब हुए बच्चे के किडनैप के मामले में महासमुंद पुलिस और सायबर पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी बच्चे को पुरी ले जाने की फिराक में था।

पुलिस ने बताया कि 16 जून को प्रार्थी नीलकमल ध्रुव पिता स्व. संतराम ध्रुव निवासी मौहारीभाठा महासमुंद ने थाना सिटी कोतवाली रिपोर्ट दर्ज कराई थी उसका नाबालिग ममेरा भाई उम्र 11 वर्ष 08 माह के सुबह करीब 11 बजे बिना बताए कहीं चला गया है जो अब तक घर नहीं आया है। बच्चे के अपहरण होने के संदेह में प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना महासमुंद में धारा 363 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपहृत बालक की पतासाजी कर 20 जून को खल्लारी रेलवे स्टेशन के बाहर से बरामद किया गया था। इसके साथ बच्चे का अपहरण करने वाले अज्ञात व्यक्ति के बारे में पतासाजी की जा रही थी। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि फगन दास मानिकपुरी खल्लारी रेलवे स्टेशन के पास रहता है और उसे अपहृत बालक के साथ देखा गया था। इस सूचना पर पुलिस टीम के द्वारा खल्लारी रेलवे स्टेशन के पीछे पतासाजी घेराबंदी कर आरोपी फगन दास मानिकपुरी पिता जलदास मानिकपुरी (20 साल) आवराडबरी थाना खल्लारी, महासमुंद को पकड़ा।

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि अपनी जेब में चाकू रखता हूं। 16 जून को रेलवे स्टेशन महासमुंद के पास से एक बालक को चाकू की नोक पर उसे डराकर बच्चे की सायकल से ग्राम आवराडरी आया और उसे लेकर आसपास घूमता रहा। 20 जून को बालक को लेकर मैं पुरी जाने वाला था कि लेकिन भीमखोज रेलवे स्टेशन में लोगों से पता चला कि पुलिस मेरे को ढूंढ रही है तब मैं डरकर बच्चे को रेलवे स्टेशन में छोड़कर झाड़ियों में छुप गया था। पुलिस ने आरोपी के विरूध्द थाना सिटी कोतवाली महासमुंद में धारा 363, 506 भादवि. 25, 27 आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई कर गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें – ससुराल पहुंचकर पति ने अपनी पत्नी को बेरहमी से मारा

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular