Friday, July 12, 2024
HomeChhattisgarhआयुर्वेदिक दवाई देने के नाम पर बागबाहरा क्षेत्र के कई लोगों से...

आयुर्वेदिक दवाई देने के नाम पर बागबाहरा क्षेत्र के कई लोगों से फ्रॉड

WhatsApp GroupJoin

महासमुंद. आयुर्वेदिक दवाई देने के नाम पर एक व्यक्ति द्वारा बागबाहरा क्षेत्र के कई लोगों से फ्रॉड किए जाने का मामला सामने आया है। इनमें से एक पीड़ित ने बागबाहरा थाने में आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पुलिस को वार्ड नं 15 दैहानी भाठा बागबाहरा निवासी नरेन्द्र सेन पिता किशुन सेन (31 साल) ने बताया कि आरोपी कामदेव निषाद पिता बहुर निषाद निवासी निसदा तहसील/थाना-आरंग, जिला – रायपुर करीब 4-5 माह पूर्व पड़ोसी के माध्यम से मेरे घर पहुंचा एवं मेरी पत्नी की मासिक परेशानी को देखकर कहा कि मैं आयुर्वेदिक डॉक्टर हूं एवं आयुर्वेदिक दवाई से ठीक कर दूंगा।

साथ ही आरोपी ने कहा कि इसके लिए भूपेन्द्र डी-मार्ट कंपनी में राशि 1000 देकर पंजीयन कराना होगा एवं दवाई की राशि पहले देना होगा। आरोपी ने ऐसा कहकर मुझसे नगद 19,000 रुपए एवं फोन पे से राशि 6500 कुल 25,500 रुपए लिया। उसके बाद में लगातार 3 से 4 माह बीच-बीच में फोन लगाया तो वह उठाता नहीं था। इसी दौरान मुझे पता चला कि मेरे साथ-साथ मेरी पड़ोसी श्रीमती लता विश्वकर्मा व ग्राम अनवरपुर, दाबपाली, दावनबोड़, पचरी, मनबाय, बागबाहरा की कई महिलाएं व पुरूष भी इस व्यक्ति की बातों में आकार राशि दे दिये हैं। जिनसे राशि लेने के बाद उनका भी फोन उठाना बंद कर दिया है , जिसके चलते सभी को लगा कि वे ठगी का शिकर हो गये हैं। पुलिस ने रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ धारा 420 के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें – बैंक को चूना लगाने वाला मैनेजर गिरफ्तार, एक आरोपी फरार, एक करोड़ से ज्यादा की धोखाधड़ी

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular