Friday, July 12, 2024
HomeAutoUpcoming Bikes in India: आने वाले दिनों में ये भारत में 3...

Upcoming Bikes in India: आने वाले दिनों में ये भारत में 3 बाइक्स बिखेरेंगी जलवा, जबरदस्त पावर और स्पीड

WhatsApp GroupJoin

Upcoming Bikes in India: स्टाइलिश बाइक को लेकर पूरी दुनिया में अलग ही क्रेज दिखता है। यंगस्टर्स को बाइक राइडिंग में बेहद ही आनंद आता है। इसी के चलते कंपनियां में समय-समय पर शानदार बाइक्स लॉन्च करती रहती हैं। वैसे मोटरसाइकिल सिर्फ शौक के लिए नहीं बल्कि कई कामों के लिए भी यूज किया जाता है। यहां हम आने वाले समय में मार्केट में पेश होने वाली 3 बाइक्स के बारे में चर्चा करेंगे।

जलवा बिखेरेंगी ये बाइक्स

देश में कई कंपनियों की बाइक धूम मचा रही हैं, वहीं आने वाले समय में कई और पावरफुल बाइक मार्केट में लॉन्च होने वाली है। जिसमें कावासाकी और टीवीएस के मॉडल शामिल हैं। ये बाइक ऑफ-रोड और ऑन-रोड दोनों मोड के साथ मार्केट में आएंगी।

TVS Zeppelin R

TVS Zeppelin R के इसी महीने यानी 29 जून को भारतीय बाजार में दस्तक देने की संभावना है। इस बाइक में 220 cc का इंजन मिलने की उम्मीद है जिससे ये बाइक 44 KM/L का माइलेज दे सकती है। ये बाइक 130 kmph की टॉप-स्पीड प्राप्त कर सकेगी। TVS की इस बाइक की कीमत 1.5 लाख रुपये के करीब हो सकती है।

Kawasaki Z400

कावासाकी हैवी बाइक्स के लिए जानी जाती है। इसी बीच खबर आ रही है कि Kawasaki Z400 इसी साल भारत में कदम रख सकती है। इसके नवंबर महीने में आने की संभावना बन रही है।

Kawasaki Z400

कावासाकी Z400 में 399 cc का इंजन लगा मिलने की संभावना है जो बाइक 26 KM/L का दमदार माइलेज दे सकती है। साथ ही ये बाइक 112 KM/H की टॉप-स्पीड तक जा सकती है। कावासाकी की बाइक की कीमत की बात करें, तो यह चार लाख रुपये की कीमत के साथ मार्केट में पेश की जा सकती है।

Scout Bobber 60

Scout Bobber 60 में 1000 cc, लिक्विड कूल्ड V-ट्विन का इंजन मिलेगा, जिससे 5,000 rpm पर 88 Nm का टॉर्क जेनेरेट होगा। इस में 6-स्पीड का मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ 12.5 लीटर कैपिसिटी की फ्यूल टैंक मिलेगी। की कीमत 12 लाख रुपये के करीब हो सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक जुलाई 2024 में इंडियन स्काउट बॉबर 60 के लॉन्च होने की संभावना है।

Scout Bobber 60

यह भी पढ़ें – Bajaj Pulsar 150 में जोड़े नए फीचर्स, पसंदीदा बाइक हुई और धांसू

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular