Friday, July 12, 2024
HomeTechnologySamsung भारत में लॉन्च करेगा बेहद ही धांसू फोन, यह खासियत बनाएगी...

Samsung भारत में लॉन्च करेगा बेहद ही धांसू फोन, यह खासियत बनाएगी यूनिक, जानें फीचर्स डिटेल

WhatsApp GroupJoin

साउथ कोरियन कंपनी Sansung अपने फोन Galaxy F55 5G को अगले सप्ताह भारत में लॉन्च करेगी। कंपनी के इस धांसू फोन के बारे में लंबे समय से लीक रिपोर्ट सामने आ रही थी। Samsung India ने अपने आधिकारिक ट्विटर (X) हैंडल से इस फोन की लॉन्च डेट रिवील की है। इसके अलावा इसमें इसकी कीमत के बारे में भी हिंट है। यह फोन ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से सेल किया जाएगा।

Samsung Galaxy F55 5G की खासियत यह होगी कि इसके बैक में वीगन लेदर डिजाइन दिया जाएगा, जो इसे यूनिक बनाएगी। सैमसंग का यह पहला फोन होगा, जिसमें लेदर डिजाइन का इस्तेमाल किया जाएगा। इसके अलावा फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने वाला है। यह स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन- Apricot Crush और Raisin Black में लॉन्च किया जाएगा।

Galaxy F55 5G की लॉन्च डेट और संभावित कीमत

Samsung का यह फोन Galaxy F55 5G शुक्रवार 17 मई को दिन के 12 बजे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने X पोस्ट में बताया कि इस फोन की कीमत 2X999 रुपये होगी यानी इसे 20,999 रुपये से लेकर 29,999 रुपये की रेंज में लॉन्च किया जा सकता है।

Galaxy F55 5G में मिलेंगे ये फीचर्स?

Samsung Galaxy F55 5G के फीचर्स की बात करें तो साउथ कोरियन स्मार्टफोन कंपनी का यह फोन 6.7 इंच के FHD+ sAMOLED (सुपर एमोलेड) डिस्प्ले के साथ आएगा, फोन का डिस्प्ले 120Hz हाई रिफ्रेश रेट फीचर को सपोर्ट करेगा।इसके डिस्प्ले की पीक ब्राइटनेस 1000 निट्स तक की है। सैमसंग के इस मिड बजट फोन में Qualcomm Snapdragon 7 Gen 1 प्रोसेसर मिलने की संभावना है। फोन में 8GB RAM और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिल सकता है।

यह भी पढ़ें – Realme Narzo सीरीज के दो आकर्षक और खूबसूरत फोन कल लॉन्च होंगे, कीमत 12K से कम

Galaxy F55 5G  फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा। फोन में 50MP का मेन OIS कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा मिल सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16MP का कैमरा मिलेगा। यह फोन Android 14 पर बेस्ड OneUI 6.0 पर काम कर सकता है। इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.3, NFC, USB Type C पोर्ट मिलेंगे। फोन 5000mAh की बैटरी के साथ 25W वायर्ड फास्ट चार्जिंग फीचर को सपोर्ट कर सकता है।

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular