Friday, July 12, 2024
HomeChhattisgarhशिक्षक और उसके परिवार ने ससुराल पक्ष के लोगों से मारपीट की,...

शिक्षक और उसके परिवार ने ससुराल पक्ष के लोगों से मारपीट की, घर में बंद किया, पुलिस ने सुरक्षित निकाला

WhatsApp GroupJoin

महासमुंद. गर्भवती महिला को देखने आए ससुराल पक्ष के लोगों के साथ सहायक शिक्षक और उसके परिवार के द्वारा गाली गलौज, मारपीट, जान से मारने की धमकी देकर घर में बंद करने का मामला सामने आया है। सूचना मिलने पर डॉयल 112 के पुलिस कर्मचारियों ने पहुंचकर उन्हें बाहर निकाला। ग्राम पचरी में हुई यह घटना 4 जुलाई 2024 की है, जिसकी रिपोर्ट पीड़ित पक्ष द्वारा 10 जुलाई 2024 को महासमुंद थाने में दर्ज कराई गई। घटना की रिपोर्ट पर सिटी कोतवाली महासमुंद में चार आरोपियों के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर जांच विवेचना में लिया गया है।

यह है मामला

मामले की रिपोर्ट सिटी कोतवाली महासमुंद में कराते हुए प्रार्थिया समीक्षा नवरत्न पिता मनाराम नवरत्न (21 वर्ष) निवासी गिधौरी जिला बलौदा बाजार भाठापारा (छत्तीसगढ़) ने पुलिस को बताया कि मैं मेरी मां, जीजा, दीदी सहित अपनी गर्भवती दीदी मनीषा को देखने के लिए दिनांक 04.07.2024  के दोपहर 12 बजे ग्राम पचरी थाना पटेवा जिला महासमुंद छग गए थे।

शाम करीब 5 बजे धनपाल कुर्रे जो कि पेशे से सहायक शिक्षक प्राथमिक शाला रसनी आरंग महासमुंद में पदस्थ हैं हम सभी के बीच में आए। तब मेरी मां अहिल्या बाई ने धनपाल से कहा कि मनीषा यहां असहज महसूस कर रही है, क्या हम लोग मनीषा को अपने साथ गिधौरी ले जाएं और उसकी डिलीवरी गिधौरी में अच्छे करवाएंगे। आप लोगों को कोई आपत्ति तो नही है।

प्रार्थिया ने पुलिस को बताया कि इतना कहने पर धनपाल कुर्रे आगबबूला होकर बोला मैं अपनी पत्नी और बच्चों को रख सकता हूं। आप लोग क्यों आए हो, इस पर मैं बोली क्या हम लोग अपनी दीदी को देखने नहीं आ सकते। तब वह उग्र होकर बदतमीजी करने लगा। फिर मेरा हाथ, गला पकड़कर मारने-पीटने लगा। तब मेरी बड़ी दीदी, मां दौड़कर बचाने लगी।

इसी दौरान मेरी दीदी के सास-ससुर, जेठ-जेठानी भी वहां आ गए और फिर हम सभी को घेर लिया। वहीं मेरे जीजा धनपाल कुर्रे के पिता रेवा राम कुर्रे ने घर का दरवाजा बंद कर दिया, इसके बाद घर में रखे राड, मछली काटने का फरसा, सब्बल, लाठी, डंडा लेकर आ गया और जान से मारने की धमकी देते हुए गाली गलौज करने लगा और कहा कि आप लोग घर से निकल कर बताओ, लाश बिछा दूंगा।

प्रार्थिया ने पुलिस को रिपोर्ट में बताया कि इसी बीच मेरे दीदी के काका ससुर का बेटा मन्नु लाल कुर्रे जो कि पेशे से संविदा प्रोफेसर है, गुस्से में आया और बोला तुम लोगों की इतनी हिम्मत हो गई कि मेरे घर में आकर लड़ाई-झगड़ा कर रहे हो, साथ ही वह जान से मारने की धमकी देने लगा। इसके बाद मेरी दीदी के काका ससुर टोडकु कुर्रे ने भी वहां आकर जान से मारने की धमकी दी।

इसी दौरान मैने डॉयल 112 को कॉल कर बुलाया। डॉयल 112 के पुलिस कर्मचारी द्वारा हम लोगों को धनपाल कुर्रे के घर से सुरक्षित निकाल कर थाना पटेवा ले जाया गया। कोतवाली पुलिस ने बताया कि प्रार्थिया की रिपोर्ट अपराध धारा 74, 296, 351(3), 115(2), 3(5) BNS के तहत आरोपी धनपाल कुर्रे, रेवाराम कुर्रे, मन्नूलाल कुर्रे और टोडकू कुर्रे के खिलाफ जुर्म दर्ज करते हुए जांच विवेचना में लिया गया।

यह भी पढ़ें – उधारी में किराना सामान देने से मना किया तो दुकानदार से मारपीट

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular