Monday, June 24, 2024
HomeChhattisgarhमहिला और आशिक ने साथ मिलकर किया मर्डर, जानें सिलसिलेवार पूरी कहानी

महिला और आशिक ने साथ मिलकर किया मर्डर, जानें सिलसिलेवार पूरी कहानी

WhatsApp GroupJoin


महासमुंद. नगर के लालवानी गली स्थिति लोहानी बिल्डिंग के एक कमरे से मिली छह महीने पुरानी लाश के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मामला अवैध संबंध का है। जिसमें महिला और उसके आशिक ने साथ मिलकर यूपेश का मर्डर कर दिया और चार दिन बाद लाश को प्रेमी ने अपने ऑफिस के कमरे में दफन कर दिया। इसके बाद महिला ने अपने पति के लापता होने की रिपोर्ट सिटी कोतवाली महासमुंद में दर्ज करा दी।

पुलिस ने सिलसिलेवार इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि 14 दिसंबर 2023 को प्रार्थी श्रीमती देविका चंद्राकर सुभाष नगर महासमुंद ने रिपोर्ट दर्ज कराई 8 दिसंबर 2023 को मेरे पति यूपेश चंद्राकर (42) निवासी बिरकोनी हाल मुकाम सुभाष नगर महासमुंद घर से किसी को बताए बिना कही चले गए हैं, जिस पर थाना महासमुंद गुम इंसान पंजीबद्ध कर जांच में लिया गया।

पुलिस की टीम द्वारा उक्त सूचना को गंभीरता से लते हुए गुम इंसान यूपेश चंद्राकर कि पतासाजी की जा रही थी तथा अलग-अलग टीम गठित कर छोटी से छोटी जानकारी एवं परिवार संबंधित, भूमि बंटवारा संबंधित एवं गुम इंसान के निजी जीवन के संबंध में जानकारी एकत्र किया जा रहा था। विवेचना के दौरान पता चला कि गुम इंसान यूपेश चंद्राकर की पत्नी देविका चंद्राकर का मुकुंद त्रिपाठी के अवैध संबंध को लेकर अक्सर वाद विवाद होता रहता था। जिसके आधार पर पुलिस की टीम द्वारा संदेही मुकुंद त्रिपाठी को पुलिस अभिरक्षा में लेकर पूछताछ करना प्रारंभ किया गया। जिस पर संदेही द्वारा पुलिस को मनगढ़ंत बातें कहकर बरगलाकर गोलमोल जवाब दिया गाय। कड़ाई एवं बारीकी से पूछताछ करने पर पुलिस पूछताछ पर संदेही ने अपराध करना स्वीकार किया।

यह है सिलसिलेवार पूरी कहानी

इसके बाद संदेही ने पुलिस को बताया कि आरोपी द्वारा बताया कि मैं यूपेश चंद्राकर के घर के बगल में किराए में रहता था और देविका चंद्राकर से मेरा अवैध संबंध था। इस दौरान देविका के पति की गैर मौजूदगी में हम लोग अक्सर एक दूसरे से मिलते थे। मेरे घर में कई बार हमारा प्रेम संबंध बना है तथा मोबाईल से बातचीत भी करते थे। मोबाईल फोन में बातचीत करते हुए देविका चंद्राकर मुझे कहती थी कि मैं अपने पति से बहुत परेशान हो गई हूं, उसे रास्ते से हटाना है। तब हम लोग यूपेश को कैसे हटाना है, इसकी योजना बनाने लगे। एक दिन देविका का पति देविका को मेरे कमरे से निकलते हुए देख लिया था। उसी दिन से वह हमारे ऊपर शक करने लगा था। उसे हमारे संबंध के बारे में पता चल गया।

आरोपी त्रिपाठी ने बताया कि 08 दिसंबर 2023 को दोपहर करीबन 1 बजे के आसपास मेरा दरवाजा खटखटाए तो मैं निकला तो देविका और उसकी मां खड़े हुए थे। मुझे देविका बताया कि यूपेश काफी गाली गलौज कर रहा है और मेरे को तुम्हारे साथ अवैध संबंध बनाते देखा हूं बोलकर काफी झगड़ा कर रहा है। इसी बीच यूपेश द्वारा देविका को मारने के लिए डंडा उठा लिया तो देविका ने डंडे को छीनकर अपने हाथ में लेकर उसके सिर में मार दिया। इसके बाद मुझे भी गुस्सा आया तो मैने भी उसको जोर से धकेल दिया तो यूपेश सिर के बल नीचे गिर गया। इसके बाद उसकी सांसें नहीं चल रही थी। तब हम तीनों मिलकर उसे देविका के पलंग में लिटा दिए। उसके बाद मैं अपने कमरे में वापस आ गया। देविका अपनी लड़की को लेने के लिए स्कूल चली गई। मैं देविका कमरे के अंदर जाकर यूपेश को खींचकर बगल में स्थित अपने कमरे में लेकर आ गया। उसके बाद शाम करीबन 5 बजे के आसपास मैंने देविका को फोन कर कहा कि काम हो गया है, तुम लोग वापस घर आ जाओ। जिसके कुछ देर के बाद वो लोग वापस आ गए।

फिर मैंने पारख प्लास्टिक से नायलोन की एक बंडल रस्सी व प्लास्टिक झिल्ली खरीदकर लाकर अपने कमरे में रखा था। तब हम तीनों ने मिलकर उसके मुंह को एक सफेद कपड़े से बांध दिए। उखरू बिठाकर रस्सी से कसकर चारों तरफ से उसको अच्छे से बांध कर यूपेश की लाश को बोरी में भरकर अपने कमरे में रखे एक पुरानी पेटी में भरकर अपने घर में रख दिया था। 10 दिसंबर 2023 दोपहर करीबन दो-ढाई बजे मैंने एक रिक्शा वाले को लाकर पेटी को अपने कमरे से खींचते हुए निकाला। इसके बाद मैंने पेटी को रिक्शा में डालकर सीधे लोहानी बिल्डिंग अपने किराए के आफिस में ले जाकर रख दिया। लोहानी बिल्डिंग के कमरे में पेटी को रखकर कमरे का ताला लगाकर आसपास वापस अपने कमरे में आ गया।

यह भी पढ़ें – यूपेश मर्डर केस : ज्योतिषी के अलावा मृतक की पत्नी और एक अन्य महिला हत्या में शामिल

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular