Thursday, July 18, 2024
HomeAutoHyundai की इस फेसलिफ्ट के लिए करना होगा इंतजार, कंपनी ने लॉन्च...

Hyundai की इस फेसलिफ्ट के लिए करना होगा इंतजार, कंपनी ने लॉन्च डेट आगे बढ़ाई

WhatsApp GroupJoin

Hyundai Alcazar Facelift: हुंडई कंपनी की इस साल एक और कार लॉन्च होने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हुंडई अल्काजार फेसलिफ्ट साल 2024 में ही भारत के मार्केट में कदम रखेगी। यह कार इस साल के मध्य में लॉन्च होनी थी, लेकिन अब इस साल सितंबर या अक्टूबर महीने में लॉन्च की जा सकती है।

जानिए विलंब का कारण

Hyundai Alcazar की बिक्री दूसरे मॉडल्स की तुलना में कुछ कम हुई है। एक तरफ जहां हुंडई क्रेटा की 10 हजार यूनिट्स हर महीने बिकी तो अल्काजार की हर महीने औसतन 1500 यूनिट्स की बिक्री हो रही है। Hyundai इस कार की सेल बढ़ाने के लिए इस गाड़ी पर वेटिंग पीरियड भी कम दे रही है। Hyundai अल्काजार के मार्केट में मौजूद स्टॉक को खत्म करने के लिए कंपनी ने Hyundai Alcazar Facelift के लॉन्च को आगे बढ़ा दिया है।

Hyundai अल्काजार फेसलिफ्ट की खास बातें

Hyundai Alcazar Facelift में स्प्लिट हेडलैम्प सेट-अप के साथ नई फ्रंट ग्रिल और बंपर भी मिलने की संभावना है। इस गाड़ी के पीछे के हिस्से में टेल-लैम्प्स को जोड़ा जा सकता है। इसमें क्रेटा फेसलिफ्ट की तरह नया डैशबोर्ड दिए जाने की संभावना है। अल्काजार का फेसलिफ्ट मॉडल 6 सीटर और 7-सीटर दोनों ही कन्फ्यूगिरेशन में लॉन्च किया जा सकता है। अपडेटेड क्रेटा की तरह ही अल्काजार फेसलिफ्ट में ADAS के फीचर को लाने ली उम्मीद है।

यह भी पढ़ें – एक बार फिर स्पॉट हुई Hyundai Creta EV, स्पाई तस्वीरों से सामने आई नई डिटेल्स, ऐसी होगी डिजाइन

Hyundai Alcazar Facelift पावरट्रेन

Hyundai Alcazar Facelift के पावरट्रेन में कोई बदलाव देखने को नहीं मिल सकता। अल्काजार में पहले ही 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन दिया गया है, इसके एक और वेरिएंट में 1.5-लीटर डीजल इंजन लगा है। फेसलिफ्ट मॉडल मैनुअल और ऑटोमेटिक गियर बॉक्स के साथ बिना किसी बदलाव के लाया जा सकता है।

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular