Sunday, July 14, 2024
HomeAstrologyAnk Jyotish : रविवार को इन चार मूलांक वालों को मिलेंगे बेहतरीन...

Ank Jyotish : रविवार को इन चार मूलांक वालों को मिलेंगे बेहतरीन अवसर, पढ़ें 5 मई 2024 का अंक राशिफल

WhatsApp GroupJoin

Ank Jyotish 5 May 2024 अंक ज्योतिष 5 मई 2024: आज रविवार का दिन इन चार अंक वालों के लिए बेहतरीन अवसर लाने वाला है। अंक राशिफल के अनुसार जानें 5 मई का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है।

मूलांक 1

सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। करियर की मुश्किलें दूर हो सकती है। पारिवारिक विवाद हल होंगे। अपनी वाणी पर लगाम रखें। किसी करीबी से बहस होने की संभावना है। कारोबार में लाभ होगा।

मूलांक 2

पारिवारिक लोगों के साथ घूमने जा सकते हैं। कोई आपको अच्छी खबर देगा। करियर के क्षेत्र में अवसर मिलेंगे। जीवनसाथी की वजह से आपको लाभ होने की संभावना है। अपशब्दों का इस्तेमाल न करें।

मूलांक 3

अनजान लोग आपको मुश्किल में डाल सकते हैं। धार्मिक कार्य में संलग्न रहेंगे। अपनी गोपनी बात किसी से न कहें। सामाजिक लोगों से मुलाकात होगी। कारोबार में फायदा होने की संभावना है।

मूलांक 4

अनावश्यक कार्यों में समय नष्ट करने से बचें। विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी। आज का दिन बेहतरीन रहेगा। अपने करीबी के घर जा सकते हैं। वाहन सावधानी से चलाएं। अविवाहितों के लिए रिश्ते की सूचना मिलेगी।

मूलांक 5

आपके व्यवहार में बदलाव होगा। लोगों के बीच लोकप्रिय रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से प्रभावित हो सकते हैं। कार्यस्थल पर खुशखबरी मिलेगी। आज का दिन शानदार रहने वाला है।

मूलांक 6

किसी कमजोर व्यक्ति की मदद कर सकते हैं। परिवार के लोगों के साथ वक्त बिताएंगे। अपने रिश्तेदारों के यहां जाएंगे। दफ्तर में तनाव की संभावना है। नौकरी मिल सकती है। सेहत का ध्यान रखें।

इसे भी पढ़ें – किचन के मसालों से चमकेगी किस्मत, ये Vastu Tips आजमा कर देखें

मूलांक 7

धन संबंधी दिक्कतों का सामना कर सकते हैं। किसी से अनबन होने की संभावना है। कारखानों में काम करने वालों को सावधान रहना होगा। बच्चों की जरूरतों को पूरा कर सकते हैं। यात्रा को टालें।

मूलांक 8

आपको पूर्व में किए गए मेहनत का फल मिलेगी। उधार देने से बचें। सामाजिक रूप से मान-सम्मान में वृद्धि होगी। आपको बोलचाल पर नियंत्रण रखना होगा। अपने खर्च को कम करने का प्रयास करें।

मूलांक 9

विद्वतापूर्ण कार्यों की सराहना होगी। आपको नए अवसर मिल सकते हैं। सगे संंबंधियों से मुलाकात होगी। किसी को सलाह न दें। मुसीबत में आ सकते हैं। सेहत को लेकर लापरवाही न करें।

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular