Friday, July 12, 2024
HomeAutoBajaj Pulsar 400 की लॉन्च डेट तय, फैंस की धड़कनें बढ़ी, टीजर...

Bajaj Pulsar 400 की लॉन्च डेट तय, फैंस की धड़कनें बढ़ी, टीजर में मिली झलक

WhatsApp GroupJoin

Bajaj Pulsar 400  के लॉन्च को लेकर कंपनी ने खुलासा करते हुए टीजर जारी किया है। इस नई बाइक को जल्द ही पेश किया जाएगा। कंपनी की ओर से सोशल मीडिया पर जारी एक टीजर में नई बाइक की जानकारी दी गई है। आइए जानते हैं फैंस के दिलों की धड़कने तेज करने वाली इस बाइक को कब लॉच किया जाएगा।

Bajaj Pulsar 400  कब होगी लॉन्‍च

Bajaj Pulsar 400 को कंपनी की ओर से तीन मई को भारतीय बाजार में आधिकारिक तौर पर लॉन्‍च किया जाएगा। कंपनी ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर जारी किए गए एक टीजर में दी है। टीजर में बताया गया है कि तीन मई को एक नया स्‍पीड डायमेंशन अनलॉक किया जाएगा। जिसके बाद यह उम्‍मीद की जा रही है कि कंपनी की ओर से अब तक की सबसे दमदार पल्‍सर को भारत में लाया जाएगा। Bajaj Pulsar 400 Launch, Bajaj Pulsar 400 Price, Bajaj Pulsar 400 Specification,

Bajaj Pulsar 400  क्या होगी खूबियां

कंपनी द्वारा टीजर में बाइक के फ्रंट व्‍हील के साथ ही फ्रंंट फेंडर को दिखाया गया है। टीजर में बाइक के रियर व्‍हील और रियर डिस्‍क ब्रेक को भी देखा जा सकता है। बाइक के अलॉय व्‍हील का डिजाइन पल्‍सर की N 250 की तरह ही रखा गया है। बाइक में अंडरबैली एग्‍जॉस्‍ट दिया जा सकता है। जिस तरह से पल्‍सर NS 200 में दिया जाता है।

यह भी पढ़ें- पल्सर के दीवानों के लिए आई अच्छी खबर, Bajaj Pulsar NS400 की लॉन्च डेट कन्फर्म

Bajaj Pulsar 400  का दमदार इंजन

कंपनी की ओर से अभी बाइक को लेकर कुछ खास जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन संभावना है कि इसमें बजाज डोमिनॉर की तरह ही 373.3 cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जा सकता है। जिससे बाइक को 40 PS की पावर और 35 NM का टॉर्क मिलेगा। वहीं बाइक को 6 स्‍पीड गियरबॉक्‍स के साथ लाया जा सकता है।

Bajaj Pulsar 400  संभावित कीमत

बजाज कंपनी की ओर से Pulsar 400 को करीब 2 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत के साथ लाया जा सकता है। इसका मुकाबला KTM 390, ट्रॉयम्‍फ स्‍पीड 400, TVS अपाचे RTR 310 और हीरो मैवरिक 440 जैसी बाइक्‍स के साथ होने की संभावना है।

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular