Sunday, July 14, 2024
HomeAutoThar और जिम्नी को टक्कर देने आई अपडेटेड Force Gurkha 5-Door, आईं...

Thar और जिम्नी को टक्कर देने आई अपडेटेड Force Gurkha 5-Door, आईं तस्वीरें, बुकिंग भी शुरू

WhatsApp GroupJoin

 Force Gurkha 5-Door : फोर्स मोटर्स ने गुरखा 5-डोर वर्जन के साथ कुछ और फीचर्स भी जोड़े दिए हैं। नई गुरखा 3 और 5 डोर दोनों ही फॉर्म में मिलती है। इनमें 5 डोर वर्जन 3 डोर वर्जन से काफी लंबा है। गुरखा 5 डोर लंबी है, लेकिन इसमें छोटे 3 डोर के समान ऑफ-रोड क्षमता बनी हुई है। स्टाइलिंग पर बात करें तो गुरखा 5 डोर में फॉलो मी होम फंक्शन के साथ नए LED हेडलैंप और अपडेटेड ग्रिल है। वहीं पहले से ज्यादा बड़े 18 इंच के अलॉय व्हील भी हैं।

इसके स्नोर्कल स्टैंडर्ड है, वहीं पीछे की तरफ़ नई एलईडी लाइट्स हैं। एक स्पेयर व्हील और रूफ रैक भी कार की अपील को बढ़ा रहा है। इंटीरियर में, एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कार प्ले के साथ एक 9 इंच का टचस्क्रीन है, साथ ही एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक रियर व्यू कैमरा भी दिया गया है। इसमें पावर्ड मिरर और TPMS सिस्टम भी है। इसमें एक नया 4×4 नॉब है जो इसे पहले वाले गुरखा से ज्यादा आसान बना रहा है। नए 5 डोर वर्जन में 7 सीटें भी हैं।

इसमें स्टैंडर्ड 5 स्पीड मैनुअल के साथ 2.6 लीटर डीजल इंजन दिया गया है, लेकिन अब  इसमें ऑटो स्टार्ट स्टॉप फीचर है और साथ ही 140 bhp के साथ ज़्यादा पावर भी है। इसका कोई ऑटोमेटिक वर्जन नहीं है और यह सिर्फ मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है। अपडेटेड गुरखा की कीमतें मई 2024 में सामने आने वाली है , और इसकी बुकिंग खुली हुई है।

यह भी पढ़ें – Tata Punch की सफलता के बाद कंपनियों में माइक्रो एसयूवी लाने की होड़ मची, अब Maruti की भी होगी एंट्री

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular