Friday, July 12, 2024
HomeAutoफॉर्च्यूनर और ग्लॉस्टर को पटखनी देने आएगी Jeep Meridian Facelift, टेस्टिंग के...

फॉर्च्यूनर और ग्लॉस्टर को पटखनी देने आएगी Jeep Meridian Facelift, टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई, मिली खास जानकारी

WhatsApp GroupJoin

Jeep Meridian Facelift Spotted: जीप इंडिया (Jeep India) ने रैंगलर एसयूवी के लॉन्च के दौरान नई मेरिडियन फेसलिफ्ट के आने को लेकर खुलासा किया था। कंपनी की कंपास बेस्ड इस 3-रो SUV को इस साल अपडेट मिलने वाला है। वहीं ऑफिशियल लॉन्च से पहले, फेसलिफ्ट मेरिडियन को हाल ही में स्पॉट किया गया है, जिससे इसकी कुछ खास व अहम जानकारियां सामने आई हैं। 

स्पाई तस्वीरों में क्या दिखा?

Jeep Meridian Facelift कीनई तस्वीरों से पता चलता है, इस फेसलिफ्ट में मामूली बदलावों के साथ मौजूदा मॉडल के समान स्ट्रक्चर मिलता रहेगा। हालांकि इसमें अपडेटेड ग्रिल, नए एलईडी हेडलैंप और DRL, सिल्वर एलिमेंट के साथ री डिजाइंड फ्रंट बम्पर और बम्पर पर लगा रडार मॉड्यूल शामिल है, जिससे लगता है कि इसमें ADAS तकनीक को शामिल किया जा सकता है। 

नए कलर ऑप्शंस मिलने की संभावना

संभावना व्यक्त की जा रही है कि नई Jeep Meridian में मौजूदा वर्जन की तुलना में नए डिजाइन वाले अलॉय व्हील्स, अपडेटेड टेललैंप, नया रियर बम्पर और कुछ एक्स्ट्रा पेंट स्कीम ऑप्शंस मिल सकते हैं। 

कैसा होगा इंटीरियर?

Jeep Meridian केएक और स्पाई शॉट में SUV के इंटीरियर की झलक मिलती है, जिसमें पहली नजर में काफी अलग बदलाव देखने को नहीं मिलते हैं। इसमें पहले की तरह ही फ्री-स्टैंडिंग इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील और उठा हुआ सेंटर कंसोल है। हालांकि, नई मेरिडियन में नए केबिन थीम के साथ-साथ नए डिजाइन की अपहोल्स्ट्री, ट्वीक्ड एयरकॉन पैनल और डैश कैमरा और रियर विंडो ब्लाइंड्स सहित अन्य कुछ फीचर्स शामिल किए जाने की संभावना व्यक्त की जा रही है।

यह भी पढ़ें – भारत में Mercedes ने लॉन्च की धमाकेदार कार, 4.9 सेकंड में 100 की स्पीड, जानिए कीमत

Jeep Meridian Facelift पॉवरट्रेन 

Jeep Meridian Faceliftके पावरट्रेन में कोई बदलाव मिलने की संभावना नहीं लग रही है। इसमें पहले की तरह ही 2.0-लीटर डीजल इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल और 9-स्पीड ऑटोमेटिक टॉर्क कन्वर्टर यूनिट मिलने की संभावना है। वहीं चुनिंदा वेरिएंट के साथ 4WD सिस्टम भी दिया जा सकता है। Jeep Meridian Faceliftअपडेट के बाद भी इस SUV का मुकाबला पहले की ही तरह टोयोटा फॉर्च्यूनर, एमजी ग्लॉस्टर और स्कोडा कोडियाक से ही होता रहेगा।

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular