Sunday, July 14, 2024
HomeAutoटेस्टिंग के दौरान नजर आई Suzuki Access 125 Facelift, दिख रहा नया...

टेस्टिंग के दौरान नजर आई Suzuki Access 125 Facelift, दिख रहा नया बदलाव, पहले दमदार फीचर्स

WhatsApp GroupJoin

Suzuki Access 125 Facelift: सुजुकी मोटरसाइकिल्स की एक्सेस 125 को पिछली बार BS4 उत्सर्जन मानदंड लागू होने से पहले साल 2016 में अपडेट किया गया था। इसके बाद अब इसे अब टेस्टिंग के दौरान देखा गया है।

पहले से ज्यादा दमदार

सुजुकी एक्सेस 125 फेसलिफ्ट के टेस्ट म्यूल पर किसी तरह का बैजिंग दिखाई नहीं देने के बाद भी सिल्हूट से ऐसा लगता है कि यह एक्सेस 125 है। जो स्मूथ बॉडी पैनल के साथ एक बहुत ही न्यूट्रल डिजाइन दिखाई दे रहा है। इसमें मौजूदा मॉडल की तुलना में इसके लुक में किसी भी तरह के बड़े बदलाव की संभावना नहीं है। टेस्ट मॉडल में देखा गया है कि इसके हेडलाइट काउल को रीडिजाइन किया गया है और यह मौजूदा-जनरेशन की स्कूटर्स की तुलना में ज्यादा दमदार दिख रही है। 

क्या है खास

Suzuki Access 125 एक प्रैक्टिकल स्कूटर रहा है, और राइड हैंड की ओर एक स्टोरेज क्यूबी को जोड़ने से यह और भी शानदार हो गया है। एग्जॉस्ट हीट शील्ड और रियर मडगार्ड को रीडिजाइन किया गया है। हालांकि, यह देखना बाकी है कि Suzuki इसके 21.8-लीटर अंडरसीट स्टोरेज एरिया को बढ़ाएगी है या फिर नहीं, क्योंकि बाजार में अधिकतर ICE और इलेक्ट्रिक स्कूटर्स अब 30 लीटर से ज्यादा स्टोरेज क्षमता रखते हैं।

Suzuki Access 125: फीचर्स

ऐसा लगा रहा है कि टेस्ट म्यूल में से एक में हैजर्ड लाइट है, और इसे प्रोडक्शन-स्पेक मॉडल में शामिल किए जाने की संभावना है। वर्तमान में, एक्सेस 125 के फीचर्स में किल स्विच, एक्सटर्नल फ्यूल फिलर लिड, USB चार्जिंग पोर्ट, वन-पुश सेंट्रल लॉक सिस्टम और दो लगेज हुक दिए ए हैं।

बढ़ सकती है कीमत

Suzuki Access 125 फेसलिफ्ट अभी भी 10-इंच के रियर व्हील के साथ देखा गया है, जबकि अभी के ज्यादातर नए स्कूटर 12-इंच व्हील्स वाले होते हैं।  संभावना है कि इसके मैकेनिकल्स में ज्यादा बदलाव नहीं किए जाएंगे। मौजूदा Suzuki Access 125 की एक्स शोरूम कीमत 79,899 से 90,500 रुपये है, ऐसी संभावना है कि इस फेसलिफ्ट के लॉन्च के साथ इसकी कीमतें बढ़ सकती है।

इसे भी पढ़ें – लाजवाब फीचर्स से लैस Mahindra Thar 5-Door SUV इस दिन होगी लॉन्च

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular