Wednesday, April 24, 2024
HomeAutoSuzuki की 776 cc वाली बाइक लॉन्च, होंडा और ट्रायम्फ को मिलेगी...

Suzuki की 776 cc वाली बाइक लॉन्च, होंडा और ट्रायम्फ को मिलेगी बड़ी टक्कर, दमदार पावरट्रेन उड़ा देगी होश

Suzuki V-Strom 800DE: सुजुकी ने भारत में अपनी नई बाइक लॉन्च कर दी है। सुजुकी वी स्ट्रोम 800DE भारतीय ऑटो मार्केट में आ चुकी है। इस बाइक में 776 cc का इंजन लगा है। सुजुकी ने अपनी बाइक को स्टील फ्रेम के साथ डिजाइन किया है और इसमें फ्यूल टैंक की कैपिसिटी 20-लीटर दी गई है। ये बाइक होंडा (Honda) और ट्रायम्फ (Triumph) की गाड़ियों को टक्कर देती है।

Suzuki V-Storm 800DE पावरट्रेन 

Suzuki V-Storm 800DE की एक बेहतरीन और दमदार बाइक है। इस बाइक में नया लिक्विड-कूल्ड, 776 cc, 270-crank पैरेलल ट्विन इंजन लगा है। Suzuki के इस इंजन से 83.4 bhp की पावर जेनेरेटर होती है और साथ ही 78NM का टॉर्क मिलता है। इस नए मॉडल में 6-स्पीड गीयर बॉक्स दिया गया है। Suzuki की इस बाइक में बाइडायरेक्शनल क्विक शिफ्टर स्टैंडर्ड फॉर्म में है।

Suzuki V-Storm 800DE फीचर्स

V-Storm 800DE को Suzuki के बाकी बाइक मॉडल की तरह की स्टील फ्रेम के साथ बनाया गया है। लेकिन, इसके सबफ्रेम को थोड़ा लंबा और टफ बनाया गया है, जिससे पीछे की सीट पर ज्यादा लोड कैरी किया जा सके। इस बाइक के फ्यूल टैंक की कैपिसिटी 20-लीटर रखी गई है। वहीं इस मोटरसाइकिल का वजन 230 किलोग्राम है और इस बाइक की सीट को भी बाकी बाइक की तुलना में थोड़ा लंबा रखा गया है।

इन गाड़ियों से टक्कर

Suzuki V-Storm 800DE की राइवल कंपनी होंडा ट्रांसलैप 750 (Honda Transalp 750) और ट्रायम्फ टाइगर स्पोर्ट 850 (Triumph Tiger Sport 850) हैं। Suzuki की बाइक कीमत में भी इन गाड़ियों को टक्कर देती है। होंडा ट्रांसलैप 750 की कीमत 11 लाख रुपये है। वहीं Suzuki ने अपने नए मॉडल की कीमत 10.30 लाख रुपये रखी है।

Suzuki बिग-बाइक डीलरशिप में सभी जगह इस बाइक के लिए बुकिंग्स को शुरू कर दिया गया है। इस मॉडल में 3 कलर लोगों के लिए कंपनी ने उतारे हैं। चैंपियन येलो नंबर 2, ग्लास मैटे मेकेनिकल ग्रे और ग्लास स्पार्कल ब्लैक, इन 3 कलर में ये बाइक मार्केट में मौजूद हैं।

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular