Sunday, May 19, 2024
HomeDeshअमिताभ और अनुष्का ने एक ही गलती की, अब मुंबई पुलिस लेगी...

अमिताभ और अनुष्का ने एक ही गलती की, अब मुंबई पुलिस लेगी एक्शन

अमिताभ बच्चन और अनुष्का शर्मा (Amitabh Bachchan and Anushka Sharma) ने सोमवार को ट्रैफिक जाम से बचने के लिए अपनी कार छोड़कर बाइक से लिफ्ट ली। इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं साथ ही ये ट्रोलिंग का शिकार भी हो रहे हैं। लोगों ने नोटिस किया कि दोनों ही तस्वीरों में एक्टर और बाइक चालक ने हेलमेट नहीं पहना है।इसके चलते अब मुंबई पुलिस अनुष्का और अमिताभ पर एक्शन लेने जा रही है।

बता दें कि अमिताभ ने बाइक सवार के साथ जो फोटो शेयर की है, उसमें दोनों ने ही हेलमेट नहीं पहना है, दूसरी ओर अनुष्का भी वीडियो में बिना हेलमेट पहने नजर आ रही हैं।

Social Media यूजर्स ने दोनों स्टार्स के खिलाफ बिना हेलमेट के बाइक पर बैठने को लेकर शिकायत थी, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने यूजर्स के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा- ‘हमने इसे ट्रैफिक पुलिस ब्रांच के साथ share किया है।’

सवालों के घेरे में बिग बी

कुछ यूजर्स अमिताभ की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं, जिन्होंने स्टार्स के हेलमेट न पहनने को लेकर कमेंट सेक्शन में उनसे सवाल किया। अमिताभ की फोटो पर एक फैन ने लिखा- ‘हेलमेट कहां है सर।’ वहीं एक अनय् यूजर ने मुंबई पुलिस के टैग करते हुए लिखा- ‘बाइक सवार और पिछली सवारी दोनों बिना हेलमेट के हैं। मुंबई पुलिस कृपया ध्यान दें!’ तीसरे फैन ने लिखा- सर प्लीज हेलमेट पहनें। एक फैन ने लिखा- हेलमेट नहीं पहनने पर कार्रवाई करनी चाहिए। ऐसा लगता है कि उन्होंने ट्रैफिक के नियम तोड़े हैं। मुझे उम्मीद है कि Police कार्रवाई करेगी और दिखाएगी कि हर कोई एक समान है।

बिना हेलमेट लिफ्ट लेने के लिए ट्रोल हुईं अनुष्का

बाइक बॉडीगार्ड से लिफ्ट लेने के कारण अनुष्का भी ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा- न मैडम ने हेलमेट पहना है और न उनके बॉडीगार्ड ने। एक यूजर ने लिखा- ‘क्या मुंबई में हेलमेट की जरूरत नहीं है?’ एक अन्य यूजर ने लिखा- क्या अमीर और फेमस लोगों के लिए हेलमेट न पहनने पर कोई फाइन नहीं लगता है? वहीं एक ने मुंबई पुलिस के टैग करते हुए लिखा- हेलमेट कौन पहनेगा? RTO पुलिस इन लोगों से बड़ा फाइन वसूलना चाहिए।

बिग बी ने कहा – मजा कभी कम नहीं होगा

सोमवार को तस्वीरें शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा- ‘मैं इन्हें नहीं जानता, लेकिन फिर भी इन्होंने मेरी मदद की। पीली टी-शर्ट, शॉर्ट्स और कैप पहने इस व्यक्ति का शुक्रिया कि इन्होंने खुशी-खुशी मुझे अपनी बाइक में बैठा लिया और मैं सही टाइम पर लोकेशन पर पहुंच गया।’

Twitter का Blue Tick रीस्टोर हुआ, तो अमिताभ ने मस्क के लिए लिखा-तू चीज बड़ी है..

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular