Sunday, May 19, 2024
HomeAutoलॉन्च हो गई Hero की ये किफायती बाइक, बेहद ही कम दाम...

लॉन्च हो गई Hero की ये किफायती बाइक, बेहद ही कम दाम में मिल रहे USB चार्जर, ट्यूबलेस टायर के साथ बहुत कुछ

Hero HF Deluxe 2023 : कम्यूटर बाइक्स सेग्मेंट में हीरो मोटोकॉर्प का कोई जवाब नहीं है. अब देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपने पापुलर मॉडल Hero HF Deluxe को अपडेट करते हुए इसके लेटेस्ट मॉडल को लॉन्च किया है. कंपनी ने इस बाइक में नए नॉर्म्स के अनुसार अपडेटेड इंजन के साथ ही कुछ ख़ास फीचर्स को भी शामिल किया है. (Hero HF Deluxe)

Hero HF Deluxe को कंपनी ने कुल 2 वेरिएंट्स में लॉन्च किया है, इसके बेस मॉडल किक-स्टार्ट वेरिएंट की कीमत 60,760 रुपये और सेल्फ-स्टार्ट मॉडल की कीमत 66,408 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) निर्धारित की गई है. ये अपडेटेड बाइक 4 नए रंगों में पेश की गई है, जिसमें नेक्सस ब्लू, कैंडी ब्लेज़िंग रेड, ब्लैक के साथ हैवी ग्रे और स्पोर्ट्स रेड के साथ ब्लैक कलर शामिल है. साथ ही एक नया ‘कैनवास ब्लैक’ वेरिएंट भी प्रस्तुत किया गया है.

इस बाइक कैनवस ब्लैक (Canvas Black) एडिशन को पूरी तरह से ब्लैक थीम से सजाया गया है, जिसमें बॉडी पर कोई डीकैल नहीं है. फ्यूल टैंक, बॉडी वर्क, फ्रंट वाइजर और यहां तक कि ग्रैब रेल, अलॉय व्हील, इंजन के साथ-साथ एग्जॉस्ट कवर सभी काले रंग में तैयार किए गए हैं, जो बाइक को एक स्लीक लुक देते हैं. कम दाम में स्पोर्टी लुक का मजा लेने वालों के लिए ये एक बेहतर विकल्प साबित होगी. (Hero HF Deluxe)

Hero HF Deluxe
Hero HF Deluxe

Hero HF Deluxe भारतीय बाजार में काफी मशहूर है और Splendor Plus के बाद ये ब्रांड की दूसरी बेस्ट सेलिंग मॉडल है. नए स्ट्राइप्स ग्राफिक्स को हेडलैंप काउल, फ्यूल टैंक, साइड पैनल और अंडर सीट पैनल पर देखा जा सकता है. (2023 Hero HF Deluxe)

फीचर्स

इस कम्यूटर बाइक Hero HF Deluxe के इंजन को नए RDE नॉर्म्स के तहत अपडेट किया गया है. इसमें कंपनी ने पहले की ही तरफ 97.2 सीसी की क्षमता का एयर-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन इस्तेमाल किया है जो अधिकतम 8 पीएस की पावर और 8 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है, जिसे 4-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है. 2023 हीरो सेल्फ और सेल्फ i3S वेरिएंट में ट्यूबलेस टायर्स के साथ बतौर स्टैंडर्ड आती है, जबकि एक यूएसबी चार्जर (USB) वैकल्पिक एक्सेसरी के रूप में दिया गया है. अन्य Features के तौर पर इस बाइक में साइड-स्टैंड इंजन कट ऑफ, गिरने पर इंजन कट ऑफ और दोनों सिरों पर 130 मिमी ड्रम ब्रेक दिया गया है. (Hero HF Deluxe)

Ather ने पेश किया सबसे किफायती स्कूटर, बस इतनी होगी कीमत

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular