Sunday, May 19, 2024
HomeAutoHyundai i20 Facelift लॉन्च होने से पहले लीक, Maruti, Toyota, Tata के...

Hyundai i20 Facelift लॉन्च होने से पहले लीक, Maruti, Toyota, Tata के होश उड़े!

Hyundai Elite i20 Facelift Leak Before Launch: इंडियन मार्केट में Hyundai i20 का मुकाबला Maruti Baleno, Toyota Glanza और Tata Altroz जैसी कारों के साथ है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, Hyundai अपनी i20 के नए फेसलिफ्टेड वर्जन पर काम कर रही है, ऐसा माना जा रहा है कि कुछ हफ्तों में भारत में लॉन्च किया जा सकता है। लेकिन, इससे पहले ही अपकमिंग फेसलिफ्टेड Hyundai i20 की तस्वीरें लीक हो गई हैं, इन्हें कोरियन ऑनलाइन प्लेटफॉर्म AutoSpy ने जारी किया है। फोटो से पता चलता है कि कार प्रोडक्शन के लिए तैयार हैं।

इसके एक्सटीरियर देखने से लग रहा है कि यह मौजूदा i20 मॉडल की तुलना में ज्यादा अलग नहीं है। इसमें कोई बड़ा मेकओवर नहीं दिख रहा है। Headlamps में थोड़ा सा बदलाव किया गया है। ऑल-LED हेडलैम्प्स दिए गए हैं। ग्रिल पहले की तरह ही दिखती है, फ्रंट बम्पर में नया डिजाइन देखने को मिलता है। स्पोर्टियर दिखने वाला फ्रंट स्प्लिटर भी है। फेसलिफ्टेड Hyundai i20 में अलॉय व्हील्स का डिजाइन बदल गया है। इसमें नया डिजाइन के अलॉय हैं।

इसके पीछे की तरफ Z-शेप के LED इन्सर्ट के साथ LED टेल लैंप्स हैं। बूट लिड का डिज़ाइन मौजूदा मॉडल जैसा ही दिखता है। हालांकि, रियर बम्पर को नए रिफ्लेक्टर हाउसिंग के साथ अपडेट किया गया है। रियर डिफ्यूज़र पर सिल्वर गार्निश के साथ नया design दिया गया है।

Facelifted Hyundai i20 के इंटीरियर की भी तस्वीर लीक हुई है, जिससे पता चलता है कि केबिन लेआउट को मौजूदा मॉडल की तरह ही ऑल-ब्लैक थीम के साथ बरकरार रखा गया है। हालांकि, इसमें नया फुल-टीएफटी इंस्ट्रूमेंट कंसोल है, जो Alcazar से लिया गया लगता है।

इसके अलावा, केबिन में 10।25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, फोर-स्पोक मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील और वायरलेस चार्जर जैसे features हैं। उम्मीद की जा रही है कि नई i20 में वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स भी मिल सकती हैं।

Tata की इस कार की बुकिंग 21 हजार रुपए में कराए, जबरदस्त फीचर्स कर देंगे हैरान

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular