Thursday, July 18, 2024
HomeAutoMG ने एस्टर फेसलिफ्ट को नए लुक में उतारा, इंटीरियर में हुए...

MG ने एस्टर फेसलिफ्ट को नए लुक में उतारा, इंटीरियर में हुए बदलाव

WhatsApp GroupJoin

MG Astor facelift Revealed: एमजी एस्टर फेसलिफ्ट को रिवील करने के साथ ही इस नई कार की तस्वीरें सामने आई हैं। एमजी की एस्टर फेसलिफ्ट कॉम्पैक्ट एसयूवी है, जिसे कंपनी ने नए लुक में उतारा है। जो मार्केट में मौजूद मॉडल से ये अलग है। वहीं एस्टर फेसलिफ्ट के इंटीरियर में कई बदलाव देखने को मिलने वाले हैं।

एमजी एस्टर फेसलिफ्ट – डिजाइन

MG Astor Facelift के डिजाइन को मार्केट में मौजूद मॉडल की तुलना में पूरी तरह से बदला गया है। इस कार को कंपनी ने नया लुक देते हुए हेडलैम्प के एक स्लीक सेट को लगाया है, यह ग्लॉल ब्लैक अपर ग्रिल से जुड़ी हुई है। इसके अलावा कंपनी ने अपने MG लोगो को ग्रिल के बीच में न लगाकर ऊपर की ओर शिफ्ट किया है। वहीं कार के फ्रंट बंपर को चौड़ा करते हुए इसकी सतह को ज्यादा स्मूथ बनाया है।

कंपनी ने इस एसयूवी को बेहतर लुक देने के लिए नए व्हील्स लगाए गए हैं। इसके साइड व्यू को एक जैसा रखा गया है। गाड़ी के पीछे के हिस्से में टेल लैम्प्स के एक जैसे सेट को लगाया गया है। कार निर्माता कंपनी ने फ्रंट डिजाइन को तो पूरी तरह से बदला दिया है ।

इंटीरियर

MG Astor Facelift के इंटीरियर को भी पूरी तरह से बदला गया है। वहीं स्टीयरिंग व्हील को कंपनी ने नहीं बदला है। कार में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और नए टचस्क्रीन को साथ में जोड़ते हुए कार में लगी स्क्रीन को बड़ा किया है।  एमजी की इस कार में इलेक्ट्रिक हैंडब्रेक लगे हैं। वहीं ADAS के साथ पैनोरैमिक सनरूफ, 360-डिग्री कैमरा और भी कई फीचर्स इस एसयूवी में देखने को मिल सकते हैं। कार के पावरट्रेन को लेकर संभावना व्यक्त की जा सकती है कि इंजन को पिछले मॉडल की तरह ही रखा जाएगा, लेकिन इस कार में गियर बॉक्स के ऑप्शन को जोड़े जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें – Upcoming Scooter in India : होंडा लॉन्च करेगी 160 सीसी का दमदार स्कूटर Stylo, जानें इसकी खूबियां

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular