Sunday, May 19, 2024
HomeAutoSUV Under 7 Lakh : सात लाख से कम में लाएं एसयूवी,...

SUV Under 7 Lakh : सात लाख से कम में लाएं एसयूवी, फीचर्स की भरमार, खरीदेंगे तो मिलेगी तारीफ

SUV Under 7 Lakh : सात लाख से कम में लाएं एसयूवी, फीचर्स की भरमार, खरीदेंगे तो मिलेगी तारीफदेश में SUV खरीदने का क्रेज काफी हद तक बढ़ गया है। हाल में जारी बिक्री के आंकड़ों में भी एसयूवी की ग्रोथ बढ़ी है। इसके चलते कंपनियां भी आजकल SUVs बाजार में उतारती हैं। एसयूवी में सभी के लिए अच्छा स्पेस मिलने के साथ कई प्रकार के फीचर्स मिलते हैं। आइए जानते हैं ऐसे एसयूवी के बारे में जो आपके बजट में फिट बैठ सकती है।

जानिए Nissan Magnite के बारे में, इसकी दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 6 लाख रुपये से 11.27 लाख रुपये के बीच है। यह एक सब कॉम्पैक्ट SUV है। इसकी बिक्री 6 मॉडल XE, XL, XV एग्जीक्यूटिव, XV और XV प्रीमियम में की जाती है। वहीं, रेड एडिशन को तीन वेरिएंट्स XV MT, XV Turbo MT और XV Turbo CVT में बिक्री की जाती है।

Nissan Magnite इंजन

Nissan Magnite दो पेट्रोल इंजन का ऑप्शन जिसमें एक 1-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन में मिलता है, जो 72Ps की पावर और 96Nm का टॉर्क जनरेट करता है। वहीं इसमें एक 1-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन का भी ऑप्शन भी आता है, जो 100 PS की पावर और 160 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। कार में 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है। वहीं, सुरक्षा के लिहाज से इस कार में डुअल फ्रंट एयरबैग, 360 डिग्री कैमरा, हिल-स्टार्ट असिस्ट और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS) जैसे फीचर्स मिलते हैं।

Nissan Magnite के बाकी फीचर्स

Nissan Magnite सबकॉम्पैक्ट SUV में ग्राहकों को वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कारप्ले और 7 इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ 8 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम आता है वहीं इस के अतिरिक्त 16-इंच डुअल-टोन अलॉय, LED DRL के साथ एलईडी हेडलाइट्स और रियर वेंट्स के साथ ऑटो एयर कंडीशनिंग भी है। XV प्रीमियम मॉडल में वायरलेस फोन चार्जर, एयर प्यूरिफायर, जेबीएल स्पीकर, एंबियंट लाइट और पेडल लैंप्स जैसी फीचर्स भी मिलते हैं।

इसे भी पढ़ें – 2024 Isuzu V-Cross का टीजर रिलीज, कॉस्मेटिक बदलाव के साथ होगा लॉन्च

यहां बता दें कि वाहन कंपनी निसान ने लगातार तीसरे साल 30,000 से ज्यादा Magnite की बिक्री दर्ज की है। वहीं Magnite की घरेलू बिक्री एक लाख के पार पहुंची गई है।

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular