Sunday, May 19, 2024
HomeAuto2024 Isuzu V-Cross का टीजर रिलीज, कॉस्मेटिक बदलाव के साथ होगा लॉन्च

2024 Isuzu V-Cross का टीजर रिलीज, कॉस्मेटिक बदलाव के साथ होगा लॉन्च

2024 Isuzu V-Cross: भारत के मार्केट में पिक-अप ट्रक इसुजु और टोयोटा कंपनी ही ला रही है। टोयोटा का Hilux और इसुजु का D-Max V-Cross भी मार्केट में मौजूद है। लेकिन अब इसुजु 2024 D-Max V-Cross को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने इस पिक-अप ट्रक के टीजर को लॉन्च किया है, जिससे ये अंदाजा लग रहा है कि इस 2024 मॉडल में केवल कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं। वहीं ट्रक में मैकेनिकली कोई बदलाव देखने को नहीं मिलेगा।

D-Max V-Cross के नए मॉडल में ये बदलाव

2024 Isuzu D-Max V-Cross के टीजर को देखने से पता चल रहा है कि इसमें नए अलॉय व्हील्स लगाए गए हैं । इसके क्रोम को फॉग लैम्प्स के साथ व व्हील आर्चेस, रूफ रेल्स समेत और भी कई पार्ट्स को बाहरी ओर से गार्निश किया गया है। Isuzu के 2024 के मॉडल के केबिन में टैन अपहोल्स्ट्री के फॉर्म में कुछ ट्विक्स को लगाया गया है।

कैसा होगा पिक-अप ट्रक का पावरट्रेन?

Isuzu D-Max V-Cross के 2024 मॉडल में 1.9-लीटर टर्बो चार्जड डीजल इंजन लगा मिल सकता है, जिससे 3,600 rpm पर 160 bhp की मैक्सिमम पावर मिलेगी और 2,000-2,500 rpm पर 360 Nm का टॉर्क जेनेरेट करने में सक्षम होगा। इस पिक-अप ट्रक में 6-स्पीड मैनुअल यूनिट मिल सकती है। वहीं 6-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन भी इस ट्रक में मिलने की संभावना है। ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन में 4*4 पावरट्रेन और 4*2 पावरट्रेन दोनों ही मिस सकते हैं। वहीं मैनुअल गीयर बॉक्स में केवल 4*4 पावरट्रेन मिलने की संभावना है।

इसे भी पढ़ें – Toyota की नई कार भारत में लॉन्च, इसे कस्टमाइज करा सकेंगे ग्राहक, शानदार एक्सटीरियर पेंट

मार्केट में मौजूद ये मॉडल

Isuzu D-Max V-Cross के 3 वेरिएंट वर्तमान में भारतीय बाजार में मौजूद हैं। इसमें 4*2 Z AT, 4*4 Z और 4*4 Z Prestige AT  हैं। Isuzu के 4*2 Z AT वेरिएंट की कीमत 22.07 लाख रुपये है। इसके 4*4 Z वेरिएंट की एक्स-शोरूम प्राइस 23.50 लाख रुपये है। तीसरे वेरिएंट 4*4 Z Prestige AT की एक्स-शोरूम प्राइस 27 लाख रुपये है। अब इसका पिक-अप ट्रक का 2024 मॉडल अगले महीने यानी मई में भारतीय बाजार में एंट्री कर सकता है।

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular