Monday, June 24, 2024
HomeAutoTVS की Apache नए लुक के साथ ब्लैक एडिशन में लॉन्च, कंपनी...

TVS की Apache नए लुक के साथ ब्लैक एडिशन में लॉन्च, कंपनी ने बताई इतनी है कीमत

WhatsApp GroupJoin

TVS Apache Black Edition : वाहन कंपनी टीवीएस मोटर ने अपनी बाइक अपाचे 160 सीरीज को एक नए लुक के साथ मार्केट में लॉन्च किया है। कंपनी ने अपाचे RTR 160 और अपाचे RTR 160 4V में अपडेट करते हुए इन दोनों बाइक के ब्लैक एडिशन को भारत के बाजार में लॉन्च किया है। इन ब्लैक एडिशन बाइक की लॉन्चिंग करने के साथ ही कंपनी ने इन बाइक्स की कीमत को भी जारी कर दिया है।

कंपनी का कहना है कि अपाचे 160 सीरीज की दोनों बाइक के एक्सटीरियर का न्यू ब्लैक कलर फीयरलैस स्पिरिट को बताता है। बाइक के इन मॉडल्स में ब्लैक एक्सटीरियर के साथ ही ग्राफिक्स में कुछ ही बदलाव किया गया है। साथ ही कंपनी का लोगो इसके टैंक पर लगाया गया है। 

Apache के ब्लैक एडिशन – जानें क्या है खास

टीवीएस मोटर कंपनी के बिजनेस-प्रीमियम के हेड विमल सुंबली ने कहा कि अपाचे 4 दशकों से रेसिंग लेगेसी की जड़ों से जुड़ी बाइक है। टीवीएस अपाचे ग्लोबल कम्युनिटी में 5.5 मिलियन से ज्यादा लोगों तक पहुंची है, साथ ही ये दुनिया की फास्टेस्ट प्रीमियम मोटरसाइकिल ब्रांड्स में से एक बन चुकी है। सुंबली ने आगे कहा कि ब्लैक एडिशन के साथ टीवीएस अपाचे RTR 160 सीरीज हमारे कस्टमर के लिए नया बोल्डर और स्पोर्टियर लुक देगी।

यह फीचर हटा

टीवीएस अपाचे RTR 160 4V ब्लैक एडिशन से रियर डिस्क और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के फीचर को हटा दिया गया है। लेकिन, इसके अलावा भी ये बाइक शानदार फीचर्स से लैस है। Apache की 160 सीरीज की इस मोटरसाइकिल में थ्री-राइडिंग मोड्स का फीचर दिया गया है। साथ ही इस बाइक में एलईडी हेडलैम्प और टेल लाइट, ग्लाइच थ्रो टेक्नोलॉजी (GTT) और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल जैसे फीचर दिए गए हैं।

अपाचे ब्लैक एडिशन बाइक – पावरट्रेन

TVS Apache RTR 160 में फ्यूल इंजेक्शन के साथ में 159.7 cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड है। टू-वॉल्व इंजन से 15.8 bhp की पावर मिलती है और 13.85 Nm का पीक टॉर्क जेनेरेट करता है। वहीं टीवीएस अपाचे RTR 160 4V में 159.7 cc, ऑयल-कूल्ड, 4-वॉल्व इंजन लगा है, जिससे 17.31 bhp की पावर मिलती है और 14.73 Nm का टॉर्क जेनेरेट करने में सक्षम है। दोनों ही बाइक के इंजन के साथ 5-स्पीड गियर बॉक्स भी जोड़ा गया है।

ब्लैक एडिशन की कीमत

Apache की 160 सीरीज बाइक के ब्लैक एडिशन का लुक जबरदस्त है। टीवीएस अपाचे RTR 160 ब्लैक एडिशन की एक्स-शोरूम प्राइस 1।20 लाख रुपये है। वहीं टीवीएस अपाचे RTR 160 4V की एक्स-शोरूम प्राइस 1.25 लाख रुपये रखी गई है।

यह भी पढ़ें- नए अंदाज में होश उड़ाने आ रही Hyundai की यह मिड साइज एसयूवी, आएगी क्रेटा की फीलिंग

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular