Sunday, July 14, 2024
HomeAutoHero Splendor अब और भी ज्यादा पॉवरफुल, शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च...

Hero Splendor अब और भी ज्यादा पॉवरफुल, शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ नया वेरिएंट

WhatsApp GroupJoin

Hero Splendor : हीरो की स्प्लेंडर भारत में सर्वाधिक पसंद की जाने वाली बाइक में से एक है। कंपनी ने देश में सबसे ज्यादा पॉवरफुल मॉडल स्पलेंडर बाइक का नया स्प्लेंडर+ XTEC 2.0 वेरिएंट लांच किया है। इस नई बाइक की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 82,911 रुपये रखी गई है।

Hero Splendor+ XTEC 2.0: इंजन व स्पेसिफिकेशन

Hero Splendor को पावर देने के लिए रेगुलर मॉडल की तरह एक एयर-कूल्ड, 97.2cc, स्लोपर इंजन दिया गया है, जो 8,000rpm पर 8.02 hp पॉवर और 6,000rpm पर 8.05Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसके इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है, जो 100cc कम्यूटर बाइक के लिए स्टैंडर्ड है। इसे लेकर कंपनी का दावा है कि इस इंजन की फ्यूल एफिशिएंसी 73km/Lt है। जिसके लिए इसमें हीरो के i3s स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम का उपयोग किया गया है।

इस बाइक में स्टेल्थी ड्यूल-टोन कलर स्कीम दिया गया है। बारीकी से देखने पर, इंडिकेटर हाउसिंग भी अन्य स्प्लेंडर मॉडल पर मिलने वाले ट्रेडमार्क स्क्वायर शेप से अलग आकार की दिखती है। वहीं Hero Splendor+ XTEC 2.0 में साधारण और विश्वसनीय बाइक है जो हमारे देश में इतनी सफल साबित हुई है।

Hero Splendor+ XTEC 2.0: कीमत और मुकाबला

XTEC मॉडल होने के कारण,  बाइक ब्लूटूथ-इनेबल्ड डिजिटल डिस्प्ले से लैस है, इससे आप तुरंत डिस्प्ले पर कॉल और मैसेज अलर्ट प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही इस बाइक में USB चार्जिंग पोर्ट भी है। 82,911 रुपये की कीमत के साथ Hero Splendor+ XTEC 2.0 की कीमत स्टैंडर्ड XTEC से 3,000 रुपये अधिक है।

यह भी पढ़ें- Mahindra Scorpio N : महिंद्रा ने दिया झटका, कार के दाम बढ़ाए, अब चुकाने होंगे इतने पैसे

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular